Move to Jagran APP

Netflix Top 10: कियार आडवाणी की 'गिल्टी' टॉप पर, मनी हाइस्ट ने दी दस्तक

Netflix Top 10 नेटफ्लिक्स में हाल ही में रिलीज़ हुई कियारा आडवाणी स्टारर फ़िल्म गिल्टी टॉप पर पहुंच गई है। वहीं थ्रिलर वेब सीरीज़ मनी हाइस्ट ने टॉप-10 में कदम रखा है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sun, 08 Mar 2020 05:45 PM (IST)Updated: Mon, 09 Mar 2020 01:13 PM (IST)
Netflix Top 10:  कियार आडवाणी की 'गिल्टी' टॉप पर, मनी हाइस्ट ने दी दस्तक
Netflix Top 10: कियार आडवाणी की 'गिल्टी' टॉप पर, मनी हाइस्ट ने दी दस्तक

नई दिल्ली,जेएनएन। Netflix Top 10: नेटफ्लिक्स रोजाना के हिसाब से टॉप-10 लिस्ट जारी करता है। यह लिस्ट व्यूवरशिप के आधार पर तैयार की जाती है। इस टॉप-10 लिस्ट में एक बार फिर बड़ा बदलाव हुआ है। नेटफ्लिक्स पर हाल ही में रिलीज़ हुई कियारा आडवाणी स्टारर फ़िल्म 'गिल्टी'  टॉप पर पहुंच गई है। वहीं, थ्रिलर वेब सीरीज़ 'मनी हाइस्ट' ने भी टॉप-10 में कदम रखा है। 

loksabha election banner

अल्लू अर्जुन की फ़िल्म को हटा कर गिल्टी टॉप पर

करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मेटिक में तले बनी फ़िल्म 'गिल्टी' टॉप पर आ गई है। यह कियारा आडवाणी का दूसरा नेटफ्लिक्स ओरिजिनल प्रोजेक्ट है। इससे पहले वह 'लस्ट स्टोरीज़' में नज़र आ चुकी हैं। वहीं, इससे पहले लंबे समय से टॉप पर चल रही अल्लू अर्जुन की फ़िल्म 'Ala Vaikunthapurramuloo', अब तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। दूसरे नंबर पर पीटर बर्ग की फ़िल्म 'स्पेंसर कॉन्फिडेंशियल' है। यह भी नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फ़िल्म है। 

चौथे नंबर पर इमरान हाशमी की फ़िल्म 'द बॉडी' है। वहीं, पांचवें नंबर पर अमित टंडन कॉमेडी शो है। ये दोनों भी पिछले हफ्ते से टॉप-5 में शामिल हैं। नेटफ्लिक्स पर दोनों को ही दर्शक पसंद कर रहे हैं। 

मनी हाइस्ट ने दी दस्तक

पिछले कुछ समय से अपने गाने 'बैला चाओ' को लेकर चर्चा का विषय बनी रही वेब सीरीज़ ने 'मनी हाइस्ट' ने इंडिया टॉप-10 में दस्तक दी है। इस वेब सीरीज़ का चौथा पार्ट अप्रैल में रिलीज़ होने वाला है। इस वज़ह से एक बार फिर हाइप देखी जा रही है। इसके अलावा टॉप-10 में 'फ्रैंड्स' भी बरकरार है। वहीं, अर्जुन कपूर की फ़िल्म 'पानीपत' भी टॉप-10 में शामिल है। यह फ़िल्म पिछले हफ्ते भी टॉप-10 में शामिल थी।  

मनी हाइस्ट का बढ़ेगा क्रेज

3 अप्रैल को मनी हाइस्ट के चौथा सीज़न आने वाला है। इस सीज़न का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया है। जैसे-जैसे रिलीज़ डेट नज़दीक आएगी, लोग के बीच हाइप बढ़ने की संभावना है। दर्शक रिलीज़ से पहले इसे वापस पुराने सीज़न को देखना चाहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.