Move to Jagran APP

Netflix Top 10: नेटफ्लिक्स पर दिखा कोरोना वायरस लॉकडाउन का असर, 'सेक्रेड गेम्स' की वापसी और 'मनी हाइस्ट' टॉप पर

Netflix Top 10 नेटफ्लिक्स को भारत में पहली बार हाइप सेक्रेड गेम्स की बदौलत मिली। लॉकडाउन के माहौल में लोग इसे भी देख रहे हैं।

By Rajat SinghEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 07:09 PM (IST)Updated: Wed, 01 Apr 2020 08:21 AM (IST)
Netflix Top 10: नेटफ्लिक्स पर दिखा कोरोना वायरस लॉकडाउन का असर, 'सेक्रेड गेम्स' की वापसी और 'मनी हाइस्ट' टॉप पर
Netflix Top 10: नेटफ्लिक्स पर दिखा कोरोना वायरस लॉकडाउन का असर, 'सेक्रेड गेम्स' की वापसी और 'मनी हाइस्ट' टॉप पर

नई दिल्ली, जेएनएन। Netflix Top 10: कोरोना वायरस की वजह से क्रेंद सरकार ने 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की है। ऐसे में लोग घरों में बैठकर लगातार वेब सीरीज़ और फ़िल्में देख रहे हैं। इस चक्कर में लोग नई और पुरानी दोनों ही किस्म की वेब सीरीज़ को देख रहे हैं। इसका अनुमान नेटफ्लिक्स के भारत में देखे जा रहे कंटेंट के आधार पर लगाया जा सकता है। नेटफ्लिक्स के टॉप-10 में सैफ़ अली ख़ान स्टारर 'सेक्रेड गेम्स' ने वापसी की है। 

loksabha election banner

टॉप पर पहुंची मनी हाइस्ट

नेटफ्लिक्स के पर इस वक्त सबसे ज्यादा स्पेनिश सीरीज़ 'मनी हाइस्ट' को देखा जा रहा है। इस सीरीज़ का चौथा सीज़न 3 अप्रैल को रिलीज़ होने वाला है। ऐसे में लोग इसके पुराने सीज़न को देख रहे हैं। इस सीरीज़ की इंडिया में फैन फॉलोइंग अच्छी-खासी है। 

टॉप-5 में इंडियन कंटेंट पर जलवा

टॉप-5 में अगर 'मनी हाइस्ट' को छोड़ दें, तो बाकि चारों ही इंडियन कंटेंट हैं। दूसरे नंबर पर इम्तियाज़ अली की वेब सीरीज़ 'शी' है। इसे रिलीज़ हुई दो हफ्ते अधिक हो गया है। वहीं, तीसरे नंबर पर मनीषा कोइराला स्टारर फ़िल्म 'मस्का' है। इसे इसी हफ्ते नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया है। नंबर चार पर कियारा आडवाणी  की वेब  फ़िल्म 'गिल्टी' मौजूग है। यह लंबे समय से टॉप-10 में अपनी जगह बरकरार रखे हुए है। टॉप-5 में नई एंट्री एक साउथ इंडियन फ़िल्म की है।

'सेक्रेड गेम्स' की वापसी

नेटफ्लिक्स को भारत में पहली बार हाइप 'सेक्रेड गेम्स' की बदौलत मिली। लॉकडाउन के माहौल में लोग इसे भी देख रहे हैं। नेटफ्लिक्स की यह पुरानी सीरीज़ भी टॉप-10 में शामिल हो गई है।  फिलहाल यह 10 वें नंबर है। वहीं, 'फ्रैंड्स' के फैंस उसे लगातार देख रहे हैं। टॉप-10 में एक और पुरानी सीरीज़ की वापसी हुई है। नेटफ्लिक्स की 'सेक्स एजुकेशन' भी टॉप-10 में आ गई है। वहीं, 'एडक्टिव' और 'फिफ्टी शेड्स ऑफ़ फ्रीड' टॉप- 10 में शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.