Move to Jagran APP

Ghost Stories Teaser: धड़कन बढ़ा देगा जाह्नवी कपूर की हॉरर फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज' का टीजर, देखें वीडियो

Ghost Stories Teaser Release जाह्नवी कपूर की अपकमिंग हॉरर फिल्म गोस्ट स्टोरीज़ का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 06 Dec 2019 02:47 PM (IST)Updated: Fri, 06 Dec 2019 05:09 PM (IST)
Ghost Stories Teaser: धड़कन बढ़ा देगा जाह्नवी कपूर की हॉरर फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज' का टीजर, देखें वीडियो
Ghost Stories Teaser: धड़कन बढ़ा देगा जाह्नवी कपूर की हॉरर फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज' का टीजर, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। जाह्नवी कपूर की अपकमिंग हॉरर फिल्म 'गोस्ट स्टोरीज़' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ मृणाल ठाकुर, सुरेखा सीकरी और शोभिता धुलिपाला भी लीड रोल में नजर आएंगी। जोया अख्तर, अनुराग कश्यप, दिबाकर बनर्जी और करण जौहर के डायरेक्शन में  बन रही इस फिल्म को 1 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा। 'घोस्ट स्टोरीज' के साथ जाह्नवी भी डिजिटल  डेब्यू कर रही हैं। इतना ही नहीं  'घोस्ट स्टोरीज' जाह्नवी की पहली हॉरर फिल्म होगी।

loksabha election banner

क्या है टीजर में :

टीजर की शुरुआत होती है जाह्नवी कपूर के शॉट के साथ जिसमें वो बेंच पर अकेली बैठी हैं। उनके पास एक बड़ा सा पेड़ हैं जिसके इर्द-गिर्द चीलें घूमती नजर आ रही हैं। इसके अलावा टीजर में एक बच्चे की आवाज़ सुनाई दे रही है जो अपनी मौसी को पुकार रहा है। इन किरदारों के अलावा टीजर में शोभिता धुलिपाला, सुरेखा सीकरी और गुलशन देवैया की भी एक झलक दिखाई गई है। टीजर को देखकर एक बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है फिल्म में एक हॉन्टेड हाउस दिखाया गया है, और इसी घर से जुड़ी फिल्म की कहानी होगी।

आपको बात दें कि घोस्ट स्टोरीज़ में चारों निर्देशकों की अलग-अलग कहानी होंगी। जोया अख्तर, जिस कहानी को निर्देशित कर रही हैं, उसमें जाह्नवी कपूर दिखाई देंगी। वहीं करण जौहर पहली बार किसी हॉरर कहानी को निर्देशित कर रहे हैं। कुल मिलाकर कहा जाए तो अलग-अलग निर्देशकों की अलग-अलग हॉरर स्टोरी देखना दर्शकों के लिए काफी एंटरटेनिंग हो सकता है। अब ये फिल्म दर्शकों को डराने में कितना कामयाब हो पाती है ये तो रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

 

View this post on Instagram

Who's afraid of a little terror? You will be. #GhostStories #YourFearsWillFindYou @netflix_in @RSVPMovies @ashidua

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

जाह्नवी के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वो बैक टू बैक चार फिल्मों में नजर आने वाली हैं। ‘गुंजन सक्सेना’ 'रूही अफ्ज़ा’, ‘तख़्त’ और ‘दोस्ताना 2।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.