Move to Jagran APP

फेयरी टेल लव स्टोरी की तलाश में नेहा शर्मा, 'आफत-ए-इश्क' के ट्रेलर में दिखा अलग अंदाज

अब इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर में नेहा शर्मा का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। फिल्म का ट्रेलर देख आप भी हंस- हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Mon, 18 Oct 2021 06:17 PM (IST)Updated: Mon, 18 Oct 2021 06:17 PM (IST)
फेयरी टेल लव स्टोरी की तलाश में नेहा शर्मा, 'आफत-ए-इश्क' के ट्रेलर में दिखा अलग अंदाज
आफत- ए- इश्क ट्रेलर रिलीज, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में 'क्रुक', 'तुम बिन 2' और 'क्या सुपरकूल हैं हम' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री नेहा शर्मा अब जल्द ही फिल्म 'आफत-ए-इश्क' में नजर आने वाली हैं। कुछ दिन पहले ही इस फिल्म की घोषणा की गई थी। अब इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर में नेहा शर्मा का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। फिल्म का ट्रेलर देख आप भी हंस- हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी।

prime article banner

फिल्म 'आफत-ए-इश्क' के ट्रोलर में नेहा शर्मा लालो के किरदार में नजर आ रही हैं। नेहा का लुक और उनका किरदार उनके अब तक निभाए गए किरदारों में बेहद अलग दिखाई दे रहा है। ट्रेलर में नेहा शर्मा का किरदार लालो सच्चे प्यार की तलाश में दिखाया गया है। हालांकि वह कई मौतों के बाद खुद को एक संदिग्ध के रूप में पाती है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि लालो के प्यार में जो भी पड़ता है उसकी मौत हो जाती है। लालो को भी विश्वास होने लगता है कि वो शापित है क्योंकि उसके सभी प्रेमी भयानक दुर्घटनाओं में मरने लगते हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

अब पता यह लगाना है कि क्या लालो को अपनी फेयरी टेल लव स्टोरी मिलेगी या वो हमेशा अकेले ही रहेगी। ये फिल्म नेहा शर्मा के लिए भी खास है। ऐसे में अभिनेत्री ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'यह मेरे लिए बेहद हटके किरदार रहा है क्योंकि मेरा कैरेक्टर लालो अब तक मेरे द्वारा निभाए गए किसी भी किरदार से मेल नहीं खाता है। लालो भारत के एक छोटे से शहर से हैं, इसलिए मुझे स्थानीय बोली और हिंदी भाषा को सही करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। मुझे एक मेकओवर से भी गुजरना पड़ा क्योंकि मैं पूरी तरह से डी-ग्लैम भूमिका में नजर आऊंगी। हालांकि, यह निभाए जाने वाले सबसे संतोषजनक पात्रों में से एक था क्योंकि लालो बेहद अनोखी है। प्यार के इस श्रम को सामने लाने का समय आ गया है और मैं अपने प्रशंसकों से आग्रह करती हूं कि 29 अक्टूबर को ज़ी5 पर लालो को ढेर सारा प्यार अवश्य दें।'

फिल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियोज़ के द्वारा किया गया है वहीं इसके निर्देशक इंद्रजीत नट्टोजी हैं। 'आफत-ए-इश्क' अलौकिक तत्वों के साथ एक डार्क ड्रामा भी है और एक अजीब ट्विस्ट से भरपूर है। यह फिल्म हंगेरियन फिल्म 'लिजा, द फॉक्स-फेयरी' की रीमेक है। इस फिल्म ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक बड़ी सफलता हासिल की थी और विभिन्न फिल्म समारोहों में कई पुरस्कार भी जीत चुकी है। फिल्म 'आफत-ए-इश्क' में नेहा शर्मा के अलावा नमित दास, दीपक डोबरियाल, अमित सियाल और इला अरुण जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। ये फिल्म 29 अक्टूबर को ज़ी5 पर रिलीज की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.