Move to Jagran APP

Special Ops Trailer: नीरज पांडे की वेब सीरीज़ 'स्पेशल ऑप्स' का ट्रेलर जारी, रॉ ऑफ़िसर बने के के मेनन

Special Ops Trailer ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन भी दिखाया गया है। इसके अलावा नीरज पांडे की पिछली फ़िल्मों की झलक भी देखने को मिलती है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 01:57 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 04:02 PM (IST)
Special Ops Trailer: नीरज पांडे की वेब सीरीज़ 'स्पेशल ऑप्स' का ट्रेलर जारी, रॉ ऑफ़िसर बने के के मेनन
Special Ops Trailer: नीरज पांडे की वेब सीरीज़ 'स्पेशल ऑप्स' का ट्रेलर जारी, रॉ ऑफ़िसर बने के के मेनन

नई दिल्ली, जेएनएन। Special Ops Trailer: नीरज पांडे की पहली वेब सीरीज़ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। हॉटस्टार वीआईपी की वेब सीरीज़ 'स्पेशल ऑप्स' के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे नीरज पांडे एक बार फिर स्पाई कहानी लेकर हाजिर हैं। 'स्पेशल 26' और 'बेबी' जैसी फ़िल्मों के बाद एक बार फिर ऐसी कहानी सामने लेकर आए हैं। वहीं, इस वेब सीरीज़ में एक्टर के के मेनन लीड रोल में नजर आ रहे हैं। यह वेब सीरीज़ 17 मार्च को स्ट्रीम की जाएगी।

prime article banner

ट्रेलर में दिखा गया है कि साल 2001 में भारतीय संसद में आंतकवादी हमले होते हैं। इसके बाद रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (RAW) का ऑफ़िसर हिम्मत सिंह इसकी जांच करता है। इस अधिकारी को उन आंतकवादियों के हैंडलर और ऐसे ही हमलों के लीडर की तलाश है। 19 साल के बाद हिम्मत सिंह को एक बार फिर बुलाया जाता है, वह अब भी इस आदमी के पीछे पड़ा हुआ है। इसके बाद ट्रेलर देखकर लगता है कि हिम्मत सिंह के अंडर में एक टीम है, जो इस मिशन को पूरा करने में लगी है। 

भारत सरकार और रॉ को इस हैंडलर की बेसब्री से तलाश है। उसकी खोज 12 देशों में जारी है। उसके पीछे कुल पांच एजेंट लगे हुए हैं। इसके अलावा ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन भी दिखाया गया है। वहीं, इसके कुछ दृश्यों को देखकर नीरज पांडे की पिछली स्पाई फ़िल्मों की याद आ जाती है। 

वेब सीरीज़ की स्टार कास्ट काफी शानदार है। इसमें के के मेनन ने हिम्मत सिंह का किरदार निभाया है। इसके अलावा शरद केलकर, विनय पाठक, दिव्या दत्ता और शय्यामी खेर जैसे एक्टर्स अहम किरदार में हैं। इसके साथ टीवी एक्टर करण टैक्कर अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं।  वहीं, के के मेनन की लुक और टाइम चेंज भी दिखाया गया है। 

आपको बता दें कि इसके अलावा आने वाले समय में लोगों को कई शानदर वेब सीरीज़ देखने को मिल सकती हैं। स्पाई सीरीज़ 'द फैमिली मैन' भी इस साल ही रिलीज़ होने वाली है। इसके अलावा एक मार्च को कियारा आडवाणी स्टारर फ़िल्म 'गिल्टी' नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है। वहीं, जी-5 और ऑल्ट बालाजी पर करिश्मा कपूर की वेब सीरीज़ 'मेंटलहुड' भी मार्च में ही रिलीज़ हो रही है। ऐसे में दर्शकों आने वाले समय में जबरदस्त एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.