Move to Jagran APP

Ghoomketu: 'सेक्रेड गेम्स' के बाद ओटीटी पर वापसी करेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मिलेगा अनुराग कश्यप का साथ

Ghoomketuफ़िल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा अनुराग कश्यप इला अरुण रघुबीर यादव स्वानंद किरकिरे और रागिनी खन्ना भी अहम भूमिका हैं। घूमकेतु के 22 मई को ज़ी-5 पर स्ट्रीम होगी

By Rajat SinghEdited By: Published: Sun, 10 May 2020 10:11 AM (IST)Updated: Sun, 10 May 2020 12:13 PM (IST)
Ghoomketu: 'सेक्रेड गेम्स' के बाद ओटीटी पर वापसी करेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मिलेगा अनुराग कश्यप का साथ
Ghoomketu: 'सेक्रेड गेम्स' के बाद ओटीटी पर वापसी करेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मिलेगा अनुराग कश्यप का साथ

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर डिजिटल वर्ल्ड की ओर वापसी कर रहे  हैं। 'सेक्रेड गेम्स' के बाद अब वह ज़ी -5 की फ़िल्म 'घूमकेतु' में नज़र आने वाले हैं। इस फ़िल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा अनुराग कश्यप, इला अरुण, रघुबीर यादव, स्वानंद किरकिरे और रागिनी खन्ना भी अहम भूमिका हैं। घूमकेतु के 22 मई को ज़ी-5 पर स्ट्रीम की जाएगी। 

loksabha election banner

नवाजुद्दीन की इस नई फ़िल्म में दर्शकों को अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा, चित्रंगदा सिंह,  लॉरेन और फ़िल्ममेकर निखिल आडवाणी भी अपनी झलक दिखाएंगे। सीधे शब्दों में कहें, तो इन सभी एक्टर्स का गेस्ट एपीरियंस देखने को मिलेगा। इस फ़िल्म की रिलीज़ के बारे में नवाज ने अपने ऑफ़िशियल ट्वीट अकाउंट से दी। उन्होंने ज़ी-5 के ट्वीट को रीट्वीट किया, जिसमें इसका उनका फर्स्ट लुक दिखाई दे रहा है। ज़ी-5 ने फर्स्ट लुक जारी करते हुए लिखा, 'पेश है नवाजुद्दीन सिद्दीकी घूमकेतु के रूप में, एक असाधारण स्टोरीटेलर की असाधारण कहानी। नीचे दी गई फ़िल्म के लिए अपनी रोमांच को बढ़ाईए। 22 मई को होने वाला प्रीमियर।'

आपको बता दें कि घूमकेतू एक कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म है, जो एक कम अनुभव वाले लेखक पर आधारित है। इस लेखक की भूमिका में नवाजुद्दीन सिद्दीकी नज़र आएंगे। लेखक मुंबई की फ़िल्म  इंडस्ट्री में अपना नाम कमाने के लिए संघर्ष कर रहा है। वहीं, अनुराग कश्यप पुलिस वाले की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। घूमकेतु को पुष्पेंद्रनाथ मिश्रा ने निर्देशित किया है। पुष्पेंद्र इससे पहले नेटफ्लिक्स पर आई सीरीज़  ताजमहल को निर्देशित कर चुके हैं। इस वेब सीरीज़ ने काफी तारीफें भी बटोरी थीं। इस फ़िल्म को अनुराग कश्यप का प्रोडक्शन हाउस फैंटम और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क ने मिलकर बनाया है। 

इसे भी पढ़ें- Happy Mothers Day 2020 Songs: आज के दिन अपनी मां के लिए गुनगुना सकते हैं ये गानें

गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी आखिरबार 'मोतीचूर चकनाचूर' फ़िल्म में नज़र आए थे। वहीं डिजिटल प्लेटफॉर्म की बात करें, तो साल 2019 में 'सेक्रेड गेम्स' का दूसरा सीज़न आया था। इसके अलावा मैक माफिया में भी नवाज अपनी कला का प्रदर्शन कर चुके हैं। वहीं, अगर अनुराग कश्यप की बात करें, तो वह बतौर एक्टर भी कई फ़िल्मों नज़र आ चुके हैं। अकिरा में उन्होंने पुलिस वाले की भूमिका निभाई थी। एक बार फिर वह पुलिस वाले की भूमिका में दिखेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.