Move to Jagran APP

'कौन बनेगी शिखरवती' में रघुबीर यादव के साथ आये नसीरुद्दीन शाह बोले- वह एक्टिंग को गंभीरता से नहीं लेते...

कौन बनेगी शिखरवती शाही राजा मृत्युंजय (नसीरुद्दीन शाह) और उनके बिखरे परिवार के जीवन पर आधारित है। कहानी राजा मृत्युंजय और उनकी बेटियों देवयानी गायत्री कामिनी और उमा की के शिखरवती को बचाने के लिए की गयी कोशिशों को दिखाती है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 31 Dec 2021 07:12 PM (IST)Updated: Sat, 01 Jan 2022 07:47 AM (IST)
'कौन बनेगी शिखरवती' में रघुबीर यादव के साथ आये नसीरुद्दीन शाह बोले- वह एक्टिंग को गंभीरता से नहीं लेते...
Naseeruddin Shah and Raghubir Yadav. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। जी5 की वेब सीरीज कौन बनेगी शिखरवती में हिंदी सिनेमा के दो वेटरन एक्टर्स नसीरुद्दीन शाह और रघुबीर यादव स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं। यह कॉमेडी ड्रामा सीरीज है, जिसमें नसीरुद्दीन शाह एक राजा के किरदार में नजर आएंगे, वहीं रघुबीर उनके दीवान और सलाहकार के किरदार में हैं। नसीर और रघुबीर दोनों ने ही अभिनय की एक सार्थक और असरदार पारी खेली है। दोनों ने नंदिता दास की फिल्म फिराक में भी काम किया था।

loksabha election banner

अब एक बार फिर रघुबीर के साथ काम करने पर नसीरुद्दीन ने कहा- "मैंने रघुबीर की प्रशंसा तब से की है, जब मैंने उन्हें लगभग चालीस साल पहले पहली बार मंच पर देखा था। हम एक-दूसरे को बहुत पसंद और सराहना करते हैं। फिराक में मेरे पास सच में उनके साथ कुछ भी नहीं था। यह पहली बार है जब हमने एक साथ काम किया है और यह बहुत मजेदार था। वह एक्टिंग को ज्यादा गंभीरता से नहीं लेते है और इसलिए वह इतने अच्छे हैं। वह बहुत खुले विचारों वाले अभिनेता है और दूसरों के सुझावों का स्वागत करते हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

कौन बनेगी शिखरवती शाही राजा मृत्युंजय (नसीरुद्दीन शाह) और उनके बिखरे परिवार के जीवन पर आधारित है। कहानी राजा मृत्युंजय और उनकी बेटियों देवयानी, गायत्री, कामिनी और उमा की के शिखरवती को बचाने के लिए की गयी कोशिशों को दिखाती है। शिखरवती बनने के लिए एक प्रतियोगिता आयोजित की जाती है, जो इस परिवार को जोड़ने का काम करती है। वे दूसरे के साथ बॉन्डिंग बनाते हैं, एक साथ रहते हैं और एक साथ लड़ते हैं। 

सीरीज का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट और एम्मी एंटरटेनमेंट ने किया है। गौरव चावला और अनन्या बनर्जी ने इसे निर्देशित किया है। नसीरुद्दीन शाह और रघुबीर यादव के अलावा सोहा अली खान, लारा दत्ता, अन्या सिंह, कृतिका कामरा, साइरस साहूकार और वरुण ठाकुर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। शो का प्रीमियर 7 जनवरी 2022 को होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.