नई दिल्ली, जेएनएन। Must Watch Web Series: लॉकडाउन के बाद से लोग वेब सीरीज़ के दीवाने से हो गए हैं। वहीं, एक बाद एक बाद कई वेब सीरीज़ आ भी रही हैं। हालांकि, जब इतनी भीड़ हो, तो हो सकता है कि कुछ अच्छा आप से छूट जाए। ऐसे में दैनिक जागरण डॉट कॉम ने स्पेशल ऑप्स और ब्रीद जैसे वेब सीरीज़ की स्टार सैयामी खेर से पूछकर आपके लिए पांच सीरीज़ की लिस्ट लेकर आया है। आइए जानते हैं, सैयामी की पांच पसंदीदा वेब सीरीज़ के बारे में...

1. दिल्ली क्राइम- 'दिल्ली क्राइम' नेटफ्लिक्स ओरिजिनल वेब सीरीज़ है। सैफाली शाह वेब सीरीज़ में लीड रोल निभाया है। वहीं, रशिका दुग्गल और आदिल हुसैन जैसे एक्टर अहम भूमिका हैं। सीरीज़ की कहानी साल 2012 में घटित निर्भया रेप केस पर आधारित है। 7 एपिसोड की वेब सीरीज़ साल 2019 में रिलीज़ किया गया है। इसे रिची मेहता ने बनाया था। 

2. पाताल लोक- अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ 'पाताल लोक' हाल ही में रिलीज़ हुई है। इस सीरीज़ को सुदीप शर्मा ने बनाया है और अनुष्का शर्मा ने प्रोड्यूस किया है। इसमें एक फेमस टीवी पत्रकार पर हुए जानलेवा हमला की कहानी दिखाई गई है। जयदीप अहलावत का किरदार हाथीराम ने ख़ूब सुर्खियां भी बटोरीं। 

3. ब्रीद- ब्रीद भी अमेज़न प्राइम वीडियो की ओरिजिनल सीरीज़ है। इसे मयंक शर्मा ने लिखा है और निर्देशित किया है। पहले सीज़न में आर माधवन और अमित साध मुख्य भूमिका में है। वहीं, ब्रीद का दूसरा सीज़न भी आ रहा है। दूसरे सीज़न से अभिषेक बच्चन अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। सैयामी खेर भी इस वेब सीरीज़ में नज़र आने वाली हैं। यह एक किस्म की सस्पेंस थ्रिलर सीरीज़ है।

4. मनी हाइस्ट- मनी हाइस्ट एक स्पेनिश वेब सीरीज़ है। इस सीरीज़ का इंग्लिश वर्ज़न भारत में काफी फेमस हुआ है। इस सीरीज़ के फैंस में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना भी शामिल हैं। ख़ास बात है कि मनी हाइस्ट सैयामी की भी फेवरेट सीरीज़ है। 

5. ओर्ज़ाक- नेटफ्लिक्स की सीरीज़ है ओर्ज़ाक। साल 2017 में इसका पहला सीज़न रिलीज़ हुआ। इसकी कहानी एक मनी लॉड्रिंग केस पर आधारित है। हाल ही में इसका तीसरा सीज़न भी रिलीज़ हुआ है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस