नई दिल्ली, जेएनएन। Money Heist Season 5: नेटफ्लिक्स की फेमस स्पेनिश वेब सीरीज़ मनी हाइस्ट भारत में भी काफी लोकप्रिय है। इस वेब शो के चार सीजन रिलीज हो चुके हैं और अब फैंस को पांचवें सीजन का इंतज़ार है। काफी दिनों से पांचवें सीजन का इंतजार कर रहे फैंस के लिए अच्छी खबर है। दरअसल, नेटफ्लिक्स ने घोषणा कर दी है कि जल्द ही पांचवां सीजन आने वाला है। हालांकि, अभी पांचवें सीजन के रिलीज की तारीख आदि को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन यह तय हो गया है कि पांचवां सीजन जल्द ही जारी होने वाला है।

साथ ही एक ऐसी खबर भी आई है, जो फैंस को निराश कर सकती है। नेटफ्लिक्स ने पांचवें सीजन का ऐलान करते हुए बता दिया है कि यह शो का आखिरी सीजन होगा। इसका मतलब है कि वेब शो के पांच सीजन रिलीज किए जाने है। पांचवें सीजन के बाद लीड एक्टर Álvaro Morte यानी प्रोफेसर को आप इस वेब शो में पर्दे पर नहीं देख पाएंगे।

बताया जा रहा है कि आखिरी सीजन की शूटिंग जल्द ही स्पेन, डेनमार्क और पुर्तगाल में शुरू होने वाली है। इससे पहले Álvaro Morte ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'मैं वापस आ गया हूं, प्रोफेसर वापस आ गया है।' वहीं, फोटो में एक कैमरा था, जिसके पीछे प्रोफेसर अपने अंदाज में खड़े हुए नज़र आ रहे हैं। इसके बाद से अनुमान लगाए जाने लगा था कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू की जानी है और पांचवां सीजन आने वाला है। अब इसका आधिकारिक ऐलान हो गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Do you have your mask ready? You're going to need it one last time💰#MoneyHeist Part 5, confirmed ✅

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

It looks like we are coming to an end... #lcdp5 💥💥💥💥💥💥

A post shared by Álvaro Morte (@alvaromorte) on

बता दें कि इस साल मार्च के शुरुआत में मनी हाइस्ट का चौथा सीज़न रिलीज़ हुआ था। आखिरी सीज़न में वेब सीरीज़ के चर्चित किरदार नैरोबी की मौत हो गई थी। ऐसे में फैंस को किसी ट्विस्ट का इंतज़ार है। वहीं, फैंस को इस बात का भी इंतज़ार है कि प्रोफेसर और रकेल की लव स्टोरी कहां तक पहुंचती है। क्या आप जानते हैं मनी हाइस्ट की शुरुआत स्पेन की टीवी चैनल पर हुई थी। लेकिन शो अंत में पूरी तरीके से फ्लॉप हो गया था। इसके बाद इसे नेटफ्लिक्स ने खरीदकर इंग्लिश में डब करके पूरे दुनिया के सामने लेकर आया। 

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस