नई दिल्ली, जेएनएन। Mirzapur 2: अमेज़न प्राइम वीडियो की फ्लैगशिप वेब सीरीज़ 'मिर्ज़ापुर' का दूसरा सीज़न बीते शुक्रवार जारी कर दिया गया। इस सीरीज़ को लेकर फैंस के बीच मिलाजुला माहौल देखने को मिल रहा है। इस बीच उत्तर प्रदेश के जिले मीरजापुर की सांसद और अपना दल की नेता अनुप्रिया पटेल ने ट्वीट करके शिकायत दर्ज कराई है।

सांसद का कहना है कि वेब सीरीज़ के जरिए इस हिस्से को हिसंक दिखाकर बदनाम किया जा रहा है। साथ ही साथ उन्होंने कार्रवाई करने की भी मांग की है। इस मामले पर सोशल मीडिया यूजर्स ज्यादा खुश नज़र नहीं आ रहे हैं। कुछ यूजर्स ने सांसद महोदया के ट्वीट पर रिप्लाई में कई तीखे सवाल पूछ लिए हैं। कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि, कुछ ऐसे भी यूजर्स हैं, जो उनके समर्थन में नज़र में आ रहे हैं।

सांसद ने क्या है?

अनुप्रिया पटेल ने ट्वीट करके लिखा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में मीरजापुर विकासरत है। यह समरसता का केंद्र है। 'मिर्ज़ापुर' नामक वेब सीरीज़ के ज़रिए इसे हिंसक इलाक़ा बताकर बदनाम किया जा रहा है। इस सीरीज़ के माध्यम से जातीय वैमनस्य भी फैलाया जा रहा है। मीरजापुर ज़िले की सांसद होने के नाते मेरी मांग है कि इसकी जांच होनी चाहिए और इसके विरुद्ध कार्यवाही होनी चाहिए।

सोशल मीडिया यूजर्स क्या कह रहे हैं?

इस ट्वीट पर कुछ यूजर्स का जवाब भी आया है। अभिनय नाम के यूजर्स का कहना है कि देश में कई और समस्याएं। उस पर भी बात होनी चाहिए। अमित पटेल ने लिखा कि मीरजापुर रेलवे स्टेशन की सड़क बनवा लीजिए। वहीं, एक अन्य यूजर्स का कहना है कि यह एक वर्क ऑफ़ फिक्शन है। इसके अलाना कुछ यूजर्स समर्थन में बातें कर रहे हैं। अभिषेक चौहान का कहना है कि जनपद का उपहास उठाया गया है। और निर्देशकों पर कड़ी कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि पहला सीज़न आए लंबा समय हो गया है। शायद तब ही सवाल उठाना चाहिए था।  

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस