नई दिल्ली, जेएनएन। Mirzapur: मुन्ना भइया, कालीन भइया और गुड्डू पंडित बिना गिने थप्पड़ मार रहे हैं और थप्पड़ पड़ रहे डांडिया के म्यूजिक पर। जी हां, यह बात सच है। फिल्म में बिना गिने गोलियां चलाने वाले ये किरदार अब डांडिया म्यूजिक की धुन पर थप्पड़ लगाते दिख रहे हैं। जहां डांडिया चलना चाहिए, वहां हाथों से गालों पर ही ताल बिठाया जा रहा है।

कुल मिलाकर अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर के किरदार एक बार फिर धमाल मचा रहे हैं। इन सभी के कारनामों को अमेज़न प्राइम ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके किया। लेकिन इस बार ये धमाल कुछ अलग अंदाज में है। 

दरअसल, अमेज़न प्राइम ने जो वीडियो ट्वीट किया है, उसमें मिर्ज़ापुर के कई शॉट्स शेयर किए गए हैं। इसमें  सीरीज़ के उन सभी हिस्सों को दिखाया गया है, जिसमें थप्पड़ मारे गए हैं। मतलब की मुन्ना भइया कॉलेज़ में थप्पड़ मार रहे हैं, तो कालीन भइया उन्हें ही पिट रहे हैं। इसके अलावा इसमें 'चचा' का फेमस डांस भी है, जो खू़ब वायरल हुआ था। इन सभी हिस्सों को मिलाकर इसमें डांडिया का म्यूजिक भर दिया गया है। ऐसे में यह वीडियो काफी मज़ेदार लग रहा है।

बता दें कि इस वेब सीरीज़ के बाद अमेज़न प्राइम वीडियो और इस किरदार ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इसमें कालीन भइया का किरदार पकंज त्रिपाठी ने निभाया है, वहीं उनके बेटे मुन्ना भइया का किरदार दिव्येंदु शर्मा ने निभाया है। वहीं, इस गूड्डू पंडित की भूमिका में अली फ़जल नज़र आए। इसके अलावा बब्लू (विक्रांत), गोलू गुप्ता (श्वेता त्रिपाठी) और कंपाउंडर (अभिषेक बनर्जी) ने भी शानदार काम किया था। यह किरदार इतने फेमस हुए कि इन पर बने मीम्स भी काफी फेमस हुए।

इस सीरीज़ की दूसरे सीज़न का अनुमान लगाया जा रहा है। हालांकि, इसको लेकर अमेज़न प्राइम ने कोई भी डेट की घोषणा नहीं की है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो मिर्ज़ापुर का दूसरा सीज़न इस साल के अंत में आ सकता है। इस सीरीज़ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

 

Photo Credit-IMDB

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप