Move to Jagran APP

Mirzapur 3 Trailer: 'कालीन भैया' और 'गुड्डू पंडित' नहीं, बीना त्रिपाठी ने मचाया घमासान, फेंका तुरुप का इक्का

मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया गया है। इसके बाद से फैंस के बीच सीरीज को लेकर बज बना हुआ है। इस बीच अब मिर्जापुर 3 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। सीरीज में एक बार फिर बाहुबलियों के बीच वायलेंस देखने को मिलेगा लेकिन नए सीजन बाकी किरदार भी ट्विस्ट लेकर आएंगे जिसकी झलक मिर्जापुर 3 के ट्रेलर में देखने को मिल रही है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Thu, 20 Jun 2024 05:35 PM (IST)
Mirzapur 3 Trailer: 'कालीन भैया' और 'गुड्डू पंडित' नहीं, बीना त्रिपाठी ने मचाया घमासान, फेंका तुरुप का इक्का
रिलीज हुआ मिर्जापुर 3 का ट्रेलर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। वेब सीरीज मिर्जापुर का भौकाल बरकरार है। दो सुपरहिट सीजन के बाद अब सीरीज तीसरी बार फिर धमाका करने लौट रही है। मिर्जापुर 2 का अंत सस्पेंस से भरा हुआ था। ऐसे में फैंस बेसब्री से सीजन 3 का इंतजार कर रहे थे। हाल ही में मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट से पर्दा उठाया गया था। वहीं, ट्रेलर जारी कर दिया गया है।

मिर्जापुर 3 में एक बार फिर वायलेंस चरम पर होगा, लेकिन कालीन भैया और गुड्डू भइया के बीच सबसे ज्यादा होश बीना त्रिपाठी उड़ाने वाली हैं। नए सीजन में उन्हें अपना नया शिकार मिल गया है, जिसकी झलक ट्रेलर में दिखाई गई है।

पूर्वांचल का इतिहास बदलेंगे कालीन भैया

मिर्जापुर की कहानी उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल क्षेत्र में मिर्जापुर के काल्पनिक माफिया डॉन अखंडानंद त्रिपाठी (पंकज त्रिपाठी) की है, जिन्हें कालीन भैया के नाम से जाना जाता है। सालों से मिर्जापुर पर राज करते आ रहे अखंडानंद त्रिपाठी का साम्राज्य बाहुबली गु्ड्डू भैया ने हिला दिया है। दोनों के बीच घमासान लड़ाई देखने को मिली, लेकिन मिर्जापुर 3 में अब गद्दी पर बैठने के लिए वायलेंस नहीं, सिंपैथी का खेल खेलना होगा।

यह भी पढ़ें- Mirzapur 3 Trailer: मिर्जापुर की गद्दी के लिए भौकाल की जगह 'छल-कपट' की बारी, ट्रेलर रिलीज डेट हुई कन्फर्म

इस बाहुबली पर आया बीना त्रिपाठी का दिल

मिर्जापुर 3 के ट्रेलर में सीरीज के हर एक किरदार की झलक दिखाई गई है। गुड्डू भइया ने मिर्जापुर पर अपनी पैठ बना ली है, लेकिन सत्ता छिनने का डर है। वहीं, कालीन भैया पूर्वांचल का इतिहास बदलने निकल पड़े हैं। पावर की इस राजनीति के बीच बीना त्रिपाठी ने गुड्डू भइया को अपना अगला शिकार चुना है। मिर्जापुर 3 के ट्रेलर में वो गुड्डू भइया को रिझाते हुए नजर आईं। सीरीज में हर किरदार होश उड़ाने वाला है। कुल मिलाकर मिर्जापुर 3 का ट्रेलर बवाल है और सीरीज के लिए एक्साइटमेंट बढ़ाने वाला है।

कब रिलीज होगी सीरीज ?

मिर्जापुर सीजन 3 जल्द रिलीज होने वाला है। सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेनयुली, हर्षिता शेखर गौर, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि चड्ढा नजर आएंगे। मिर्जापुर 3 में 10 एपिसोड्स होंगे और ये 5 जुलाई को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Mirzapur 3 में गुड्डू भैया के किरदार में उतरना क्यों Ali Fazal के लिए था बड़ी चुनौती? कहा- उस दुनिया से मेरा...