Move to Jagran APP

Mirzapur 3 Trailer Reaction: 'कालीन भैया' की गद्दी छीन लेगा ये गैंगस्टर? यूजर्स ने बताया किसने मचाया भौकाल

पंकज त्रिपाठी और अली फजल स्टारर वेब सीरीज मिर्जापुर-3 (Mirzapur-3) के ट्रेलर ने ऑडियंस की बैचेनी को दोगुना बढ़ा दिया है। इस सीजन में मुन्ना भैया दिव्येंदु शर्मा मुख्य भूमिका में नजर नहीं आएंगे लेकिन ट्रेलर में उनकी कमी फैंस को कम ही खली। ट्रेलर देखने के बाद यूजर्स ने अलग-अलग रिएक्शन दिए और बताया कि इस बार कालीन भैया की जगह कौन लाइमलाइट ले जाएगा।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Thu, 20 Jun 2024 08:36 PM (IST)
मिर्जापुर 3 के ट्रेलर पर यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया/ फोटो - Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मिर्जापुर 3 के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने में अभी थोड़ा वक्त है, लेकिन पंकज त्रिपाठी से लेकर अली फजल और विजय वर्मा जैसे सितारों को उनके पुराने किरदारों में देखने के लिए फैंस बैचेन है।

हाल ही में मिर्जापुर 3 के टीजर के बाद अब मेकर्स ने वेब सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है, जिसे देखने के बाद तो ऑडियंस की उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गयी है।

ट्रेलर में जहां 'कालीन भैया' की एंट्री ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया, तो वहीं मिर्जापुर में क्या-क्या बवाल मचेगा, इसे देखने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। हालांकि, ऑडियंस ने ट्रेलर देखने के बाद अब हाल ही में सोशल मीडिया पर बताया कि उनके अनुसार कौन इस बार 'मिर्जापुर-3' में पूरी लाइमलाइट छीन लेगा।

लोगों को कैसा लगा मिर्जापुर 3 का ट्रेलर

अमेजन प्राइम वीडियो पर जब 'मिर्जापुर 3' का टीजर आया था, तो उस वक्त यूजर्स का मिला-जुला रिस्पांस देखने को मिला था। हालांकि, ट्रेलर देखकर यूजर्स काफी खुश हैं और उन्हें लग रहा है कि इस बार 'मिर्जापुर' में कालीन भैया और गुड्डू भैया बहुत बड़ा बवाल मचाएंगे।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 Trailer: 'कालीन भैया' और 'गुड्डू पंडित' नहीं, बीना त्रिपाठी ने मचाया घमासान, फेंका तुरुप का इक्का

टीजर देखने के बाद फैंस को जो मुन्ना भैया की कमी लग रही थी, वह भी कहीं न कहीं ट्रेलर देखने के बाद अब नहीं लग रही है। एक यूजर ने मिर्जापुर 3 का ट्रेलर देखने के बाद लिखा, "इस बार चीजें बहुत वाइल्ड होने वाली है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "कब से इसी ट्रेलर का तो हम सबको इंतजार था"।

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

कालीन भैया से ज्यादा इस एक्टर ने बटोरी सुर्खियां

पिछले दो सीजन में वैसे तो हर एक्टर के कैरेक्टर की चर्चा थी, लेकिन लोगों की जुबान पर सबसे ज्यादा नाम कालीन भैया उर्फ पंकज त्रिपाठी का था। हालांकि, इस बार पूरा खेल बदलता हुआ दिखाई दे रहा है, क्योंकि न सिर्फ ट्रेलर में गुड्डू भैया को ज्यादा स्क्रीन टाइम मिला है, बल्कि लोगों को भी अली फजल का वाइल्ड रूप काफी पसंद आ रहा है।

एक यूजर ने एक्टर की तारीफ करते हुए लिखा, "गुड्डू पंडित आ गया है"। दूसरे यूजर ने लिखा,"कालीन भैया गए और गुड्डू पंडित आ गए"। अन्य यूजर ने लिखा, "लखनऊ का कंट्रोल अब हम गुड्डू भैया को सौंपते हैं"। मिर्जापुर 3 का तीसरा सीजन 5 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 Teaser: 'मिर्जापुर' के जंगल में होगा घमासान क्योंकि लौट आया है घायल शेर, दमदार टीजर ने मचाया भौकाल