Move to Jagran APP

Mirzapur 2 Social Reaction: कोई हुआ निराश तो किसी को लगी बवाल, ऐसे हैं ‘मिर्जापुर 2’ पर फैंस के रिएक्शन

Mirzapur 2 Social Reaction अमेज़न प्राइम वीडियो भौकली वेब सीरीज़ ‘मिर्ज़ापुर’ का दूसरा सीज़न ‘मिर्जापुर 2’ रिलीज़ हो चुकी है। मिर्जापुर के दूसरे सीज़न का फैंस को करीब दो साल से इंतज़ार था। रिलीज़ की तरीख और समय की घोषणा काफी पहले ही की जा चुकी थी।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 09:07 AM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 09:45 AM (IST)
Mirzapur 2 Social Reaction: कोई हुआ निराश तो किसी को लगी बवाल, ऐसे हैं ‘मिर्जापुर 2’ पर फैंस के रिएक्शन
Amazon Prime Video Series Mirzapur 2 Social Reaction

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेज़न प्राइम वीडियो भौकली वेब सीरीज़ ‘मिर्ज़ापुर’ का दूसरा सीज़न ‘मिर्जापुर 2’ रिलीज़ हो चुकी है। मिर्जापुर के दूसरे सीज़न का फैंस को करीब दो साल से इंतज़ार था। रिलीज़ की तरीख और समय की घोषणा काफी पहले ही की जा चुकी थी, लेकिन फैंस का एक्साइटमेंट देखते हुए अमेज़न प्राइम ने ‘मिर्जापुर 2’ को तय समय से 3 घंटे पहले यानी करीब 9 बजे ही रिलीज़ कर दिया। पहले इसे रात 12 बजे रिलीज़ किया जाना था। लेकिन प्राइम ने फैंस को सरप्राइज़ देते हुए अचानक की इसे 22 अक्टूबर रात 9 बजे रिलीज़ कर दिया।

loksabha election banner

‘मिर्जापुर 2’ देखने के लिए फैंस रात 12 बजे के इंतज़ार में ताक लगाए बैठे थे, लेकिन सीरीज़ के अचानक रिलीज़ होने से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। ट्विटर से लेकर फेसबुक तक हर जगह ‘मिर्जापुर 2’ छा गया। सीरीज़ देखने के बाद लोगों ने इसका रिव्यू भी शेयर किया और ट्वीट्स केजरिए बताया कि उन्हें सीरीज़ कैसी लगी।किसी ने किसी सीज़न 1 से ठंडा बताया तो किसी को सीज़न 2 भी दमदार लगा। इन सबके बीच मुन्ना त्रिपाठी और गुड्डू पंडित की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ भी हो रही है। आप ख़ुद ही देखें ‘मिर्जापुर 2’ को लेकर क्या हैं फैंस के रिएक्शन। 

ये भी पढ़ें : Mirzapur 2 Best Dialogues: इन 10 डायलॉग्स से कायम है 'मिर्जापुर 2' का भौकाल, सुनना चाहेंगे आप

आपको बता दें कि मिर्ज़ापुर 2 का इतज़ार इसके फैंस बेसब्री से कर रहे थे। पहले सीज़न की घटनाओं ने दूसरे सीज़न को लेकर उत्सुकता बढ़ा दी थी। पहले सीज़न के आख़िरी एपिसोड में दिखाया गया था कि कालीन भैया यानि पंकज त्रिपाठी के बेटे मुन्ना (दिव्येंदु शर्मा) ने गुड्डू के छोटे भाई बब्लू और उसकी पत्नी स्वीटी गुप्ता को मार दिया था और गुड्डू को ज़ख़्मी हालत में छोड़ दिया था, जिसे स्वीटी की बहन गोलू और उनकी बहन डिंपी बचाकर ले जाती है। यानि अब गुड्डू के सामने ख़ुद को बचाने का एक ही रास्ता है कि वो खुलकर मारे, और इस बार गुड्डू खुलकर मारेगा। इस सीज़न में गुड्डू को 'मिर्जापुर' चाहिए किसी भी कीमत पर। मिर्जापुर को हासिल करने में उनका साथ देंगी गोलू गुप्ता यानी श्वेता त्रिपाठी। अब आगे की कहानी क्या है ये जानने के लिए आपको ‘मिर्जापुर 2’ देखनी पड़ेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.