नई दिल्ली, जेएनएन। अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर ने पंकज त्रिपाठी को जमकर शोहरत दिलायी। सीरीज़ में कालीन भैया के का किरदार लोगों को इतना पसंद आया कि अब उन्हें इसी नाम से पुकारा जाने लगा है। सीरीज़ का दूसरा सीज़न शुक्रवार (23 अक्टूबर) को रिलीज़ हो रहा। पंकज ने इससे पहले एक दिलचस्प राज़ खोला है। पंकज ने बताया कि सीरीज़ करने के बाद उनकी बिज़नेस को लेकर समझ बेहतर हो गयी है। 

पंकज कहते हैं कि मेरे जैसा कलाकार बिज़नेस को नहीं समझता है, लेकिन कालीन भैया के किरदार ने मुझे बढ़ना और बिज़नेस को आगे बढ़ाना सिखाया। इसके लिए उनका शुक्रिया, जिसकी वजह से कुछ अहम बातें सीखने को मीलीं। पंकज ने बताया कि दूसरे सीज़न में उनका पसंदीदा डायलॉग है- जो आया है, वो जाएगा भी। बस, मर्ज़ी हमारी होगी। यह भगवद् गीता से प्रेरित है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@yehhaimirzapur @excelmovies @pankajtripathi @alifazal9 @divyenndu @battatawada @shriya.pilgaonkar @vikrantmassey87 @rasikadugal @harshita1210 @amit.sial @faroutakhtar @ritesh_sid #PuneetKrishna @gurmmeetsingh @mihirbd @vineetkrishna01 @rajeshtailang @sheeba.chadha @manurishichadha @anangsha

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin) on

मिर्ज़ापुर के दूसरे सीज़न का इतज़ार इसके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। पहले सीज़न की घटनाओं ने दूसरे सीज़न को लेकर उत्सुकता चरम पर है। पहले सीज़न के आख़िरी एपिसोड में दिखाया गया था कि कालीन भैया यानि पंकज त्रिपाठी के बेटे मुन्ना (दिव्येंदु शर्मा) ने गुड्डू के छोटे भाई बब्लू और उसकी पत्नी स्वीटी गुप्ता को मार दिया था और गुड्डू को ज़ख़्मी हालत में छोड़ दिया था, जिसे स्वीटी की बहन गोलू बचाकर ले जाती है। यानि गुड्डू के सामने ख़ुद को बचाने का एक ही रास्ता है कि वो खुलकर मारे।

दूसरे सीज़न में पंकज के अलावा अली फ़ज़ल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और हर्षिता शेखर गौड़ के अलावा अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि और राजेश तैलंग अपने पुराने किरदारों में दिखेंगे, वहीं कुछ नये चेहरे भी नज़र आएंगे, जिनमें विजय वर्मा, प्रियांशु पेनयुली और ईशा तलवार शामिल हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

if mirzapur intro had an album cover🎤🤠 #MirzapurOnPrime

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin) on

मिर्ज़ापुर 2 को गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई ने डायरेक्ट किया है। इसके निर्माता फ़रहान अख़्तर और रितेश सिधवानी हैं। पहला सीज़न 16 नवम्बर 2018 को स्ट्रीम किया गया था, जो काफ़ी सफल रहा था और इस वेब सीरीज़ ने समय के साथ एक कल्ट स्टेटस हासिल कर लिया है। (Inputs- IANS)

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस