Move to Jagran APP

Mirzapur 2: पांच प्वॉइंट्स- जो अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ 'मिर्ज़ापुर 2' की ओर कर रहे हैं आकर्षित

Mirzapur 2 मिर्ज़ापुर 2 लंबे इंतज़ार के बाद 23 अक्टूबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर दस्तक दे रही है। ख़ास बात है कि इस वेब सीरीज़ के पांच ऐसे प्वॉइंट्स हैं जो देखने के लिए आकर्षित कर रहे हैं। आइए जानते हैं...

By Rajat SinghEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 10:32 AM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 07:30 AM (IST)
Mirzapur 2: पांच प्वॉइंट्स- जो अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ 'मिर्ज़ापुर 2' की ओर कर रहे हैं आकर्षित
मिर्ज़ापुर 2 पोस्टर ( फोटो क्रेडिट- अमेज़न प्राइम वीडियो इंस्टाग्राम )

नई दिल्ली, जेएनएन। Mirzapur 2: अमेज़न प्राइम वीडियो की फ्लैगशिप वेब सीरीज़ 'मिर्ज़ापुर' का दूसरा सीज़न दस्तक देने को तैयार है। लंबे समय के इंतज़ार के बाद 23 अक्टूबर को यह स्ट्रीम किया जाएगा। पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फज़ल और श्वेता त्रिपाठी जैसे कलाकारों से सज़ी इस सीरीज़ के पहले सीज़न ने खू़ब तहलका मचाया था। अब जब दूसरा सीज़न आ रहा है, तो उसका भी बज़ देखने को मिल रहा है। ऐसे में हम आपके लिए पांच ऐसे प्वॉइट्स लेकर आएं हैं, जो इस सीज़न को देखने के लिए आकर्षित कर रहे हैं।

loksabha election banner

1. अब आगे क्या होगा?- कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा? यह सवाल एक समय सबसे चर्चित था। ऐसा ही एक सवाल है कि मिर्ज़ापुर की गद्दी किसकी होगी? पहले सीज़न को ऐसे मोड़ पर रोका गया है, जहां से ही दूसरे सीज़न को देखने के लिए रोमांच पैदा होने लगता है। हालांकि, अभी तक भारत में वेब सीरीज़ के दूसरे सीज़न को उस हिसाब से लोकप्रियता नहीं मिली।

2. राम शरण मौर्या कैसे बच गए?- वेब सीरीज़ के पहले सीज़न में एसपी राम शरण मौर्या को कम सीन्स दिए गए थे। आखिरी सीन में दिखाया गया कि कालीन भइया पूरी टीम सहित उन्हें मौत के घाट उतार रहे हैं। फैंस के दिमाग यह भी सवाल है कि राम शरण ज़िंदा कैसे बच गए? ख़ास बात है कि राम शरण का किरदार अमित स्याल निभा रहे हैं।

3. बिहार में का बा?- ट्रेलर में दिखाया गया है कि दद्दा तिवारी नाम के नए बाहुबली की एंट्री हो रही है। बिहार की राजनीति भी इस बार मिर्ज़ापुर में दिखाई दे रहा है। वहीं, बिहार के बाहुबली के गैंग में विजय वर्मा भी दिख रहे हैं। उनका लुक और किरदार दोनों ही सीरीज़ को देखने के लिए आकर्षित कर रहा है।

4. डायलॉग्स- मिर्ज़ापुर 2 के ट्रेलर की शुरुआत इस डायलॉग्स के साथ होती है- जो आया है, वो जाएगा भी। बस मर्ज़ी हमारी होगी। बताया जा रहा है कि यह डायलॉग गीता से लेकर रूपांतरित किया गया है। इसके अलावा पहले सीज़न की तरह इस सीज़न के भी डायलॉग्स आकर्षित कर रहे हैं।

5. किरदार और एक्टर्स- अमेज़न प्राइम वीडियो की इस वेब सीरीज़ का सबसे आकर्षत प्वॉइंट है इसके किरदार और एक्टर्स। कालीन भइया, गुड्डू पंडित, मुन्ना त्रिपाठी, गोलू गुप्ता ऐसे नाम हैं, जो दर्शकों के जुबान पर चढ़ गए हैं। इन किरदारों को फेमस किया है इनके एक्टर्स ने। मिर्ज़ापुर 2 में पकंज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी, राजेश तैलंग, रश्किा दुग्गल, अली फज़ल, अमित स्याल, अंजुम शर्मा और शीबा चड्ढा जैसे पुराने एक्टर दिखेंगे। वहीं, विजय वर्मा और ईशा तलवार जैसे एक्टर्स भी दिखने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.