Move to Jagran APP

The Family Man 2: 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीज़न में आएगा ट्विस्ट, लंदन से जुड़ेगा कहानी के तार

The Family Man 2 द फैमिली मैन के दूसरे सीज़न की शूटिंग पूरी हो गई है। अब सिर्फ पोस्ट-प्रोडक्शन काम बाकी है। इसे साल अंतिम तिमाही में रिलीज़ किया जाना है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 13 May 2020 09:21 PM (IST)Updated: Thu, 14 May 2020 09:16 AM (IST)
The Family Man 2: 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीज़न में आएगा ट्विस्ट, लंदन से जुड़ेगा कहानी के तार
The Family Man 2: 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीज़न में आएगा ट्विस्ट, लंदन से जुड़ेगा कहानी के तार

 नई दिल्ली, जेएनएन। The Family Man 2: कई ऐसी वेब सीरीज़ हैं, जिनके दूसरे सीज़न का इंतज़ार दर्शकों को लंबे समय से हैं। ऐसी ही वेब सीरीज़ मनोज बाजपेयी स्टारर 'द फैमिली मैन'। साल 2019 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर आई इस वेब सीरीज़ के साथ ही मनोज बाजपेयी ने अपना डिजिटल  डेब्यू किया था। अमेज़न ने साल के शुरूआत में ही बता दिया था कि इस साल द फैमिली मैन का दूसरा सीज़न भी आएगा। 

loksabha election banner

इस दूसरे सीज़न की कहानी में एक बेहतरीन ट्विस्ट है। पहले सीज़न में जम्मू कश्मीर और वहां पनाह लिए आतंकवादियों को दिखाया गया था। इस बार दूसरे सीज़न में आतंक के तार विदेश से भी जुड़े होंगे। सूत्रों के मुताबिक, दूसरे सीज़न की शूटिंग चेन्नई के साथ-साथ लंदन के भी कुछ हिस्सों में की गई है। लंदन जाकर इसकी कहानी रोचक मोड़ लेगी। 

इसे भी पढ़ें- सलमान ख़ान के नाम पर व्हॉट्स एप के ज़रिए चल रहा फ़र्ज़ी कास्टिंग का धंधा, लीगल एक्शन की चेतावनी

दूसरे सीज़न की ख़ास बात है कि इसके साथ द फैमिली मैन के साथ मशहूर एक्ट्रेस समंता अक्किनेनी भी जुड़ी हैं। इसमें समंता का लुक काफी दिलचस्प होने वाला है। सूत्रों के मुताबिक, उनके लुक पर प्रोजेक्ट की पूरी टीम ने काफी रिसर्च किया है। हालांकि, उनके किरदार के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई हैं। 

आपको बता दें कि पहले सीज़न की तुलाना में दर्शकों के लिए और काफी कुछ बदलने वाला है। इस बार दर्शकों को एक्शन और रोमांच कहीं अधिक देखने को मिलेगा। इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिलहाल इसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। इस वेब सीरीज़ को साल की अंतिम तिमाही में रिलीज़ करने की योजना है। 

गौरतलब है कि इस वेब सीरीज़ को राज एंड डीके ने मिलकर बनाया है। यह उनका भी डिजिटल डेब्यू है। मनोज बाजपेयी के अलावा इसमें प्रियामणि, शारिब हाशमी और गुल पनाग भी अहम भूमिका में हैं। अब देखना है कि इस सीज़न किन-किन एक्टर्स की वापसी होती है? 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.