Move to Jagran APP

माधुरी दीक्षित की ओटीटी डेब्यू वेब सीरीज की रिलीज डेट हुई पक्की, इस तारीख को आएंगी 'धक-धक गर्ल'

माधुरी दीक्षित के ओटीटी डेब्यू की काफी वक्त से चर्चा चल रही थी। नेटफ्लिक्स ने पिछले साल कई शोज का एलान किया था जिनमें माधुरी का डेब्यू शो था। हाल ही में रवीना टंडन ने भी ओटीटी डेब्यू किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 04:22 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 07:26 AM (IST)
माधुरी दीक्षित की ओटीटी डेब्यू वेब सीरीज की रिलीज डेट हुई पक्की, इस तारीख को आएंगी 'धक-धक गर्ल'
Madhuri Dixit OTT Debut Web Series The Fame Game. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। दिल थाम लीजिए, क्योंकि बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के ओटीटी डेब्यू की तारीख पक्की हो गयी है। फिल्मों और रिएलिटी शोज के बाद साल 2022 में माधुरी वेब सीरीज की दुनिया में पहला कदम रख रही हैं। नेटफ्लिक्स की सीरीज द फेम गेम में माधुरी लीड रोल निभा रही हैं, जिसकी तारीख फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ जारी कर दी गयी है। इस सीरीज का नाम पहले फाइंडिंग अनामिका था। सीरीज का निर्देशन बिजॉय नाम्बियार और करिश्मा कोहली ने किया है, जबकि नेटफ्लिक्स के लिए करण जौहर की कम्पनी धर्मेटिक एंटरटेनमेंट ने निर्माण किया है।

loksabha election banner

गुरुवार को नेटफ्लिक्स ने सीरीज का पोस्टर शेयर किया। पोस्टर पर माधुरी दीक्षित के साथ मानव कौल, संजय कपूर, लक्षवीर सरन और मुस्कान जाफरी मुख्य किरदारों में हैं। लक्षवीर हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज अनपॉज्ड नया सफर की एक कहानी में नजर आये थे। सीरीज में माधुरी एक फिल्म स्टार की भूमिका में हैं, जो अचानक गायब हो जाती है। द फेम गेम 25 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी। 

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

माधुरी टीवी पर काफी सक्रिय हैं और रिएलिटी शोज में अक्सर जज की भूमिका में नजर आती हैं। फिल्मों की बात करें तो माधुरी आखिरी की 2019 में दो फिल्में कलंक और टोटल धमाल रिलीज हुई थीं। माधुरी इसके अलावा फिल्मों का निर्माण भी कर रही हैं। अब माधुरी भी उन बॉलीवुड एक्ट्रेसेज में शामिल हो गयी हैं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की ओर कदम बढ़ा रही हैं। हाल ही में रवीना टंडन ने नेटफ्लिक्स की सीरीज अरण्यक से ओटीटी की पारी शुरू की है। इस साल अजय देवगन भी ओटीटी पर अपना सफर शुरू कर रहे हैं। अजय डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज रुद्र- एज ऑफ डार्कनेस से ओटीटी डेब्यू करेंगे। एशा देओल भी इस सीरीज का हिस्सा हैं। वहीं, शाहिद कपूर राज एंड डीके की वेब सीरीज से ओटीटी पर डेब्यू करने वाले हैं। इस सीरीज में राशि खन्ना फीमेल लीड में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.