नई दिल्ली, जेएनएन। Lootcase Trailer: डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने हाल ही में 7 बड़ी फ़िल्मों को अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने की घोषणा की है। इसमें लंबे समय से अटकी कुणाल खेमू की फ़िल्म लूटकेस भी शामिल है। अब फॉर फॉक्स स्टूडियो ने फ़िल्म का ट्रेलर लॉन्च किया है। लेकिन ख़ास बात है कि यह वह ट्रेलर है, जो सिंतबर, 2019 को पीवीआर सिनेमा के यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया था। ट्रेलर में डिज़्नी प्लस हॉटस्टार के लोगो के सिवाए कुछ भी नहीं बदला है। 

ट्रेलर में क्या है?

ट्रेलर वैसे काफी मजेदार है। कहानी एक सूटकेस की है। कुणाल खेमू जो कि एक मीडिया क्लास आदमी का किरदार निभा रहे हैं, उनके हाथ ये सूटकेस गलती से लग जाता है। नोटो से भरे इस बैग को लेने वाला कोई नहीं है। हालांकि, इस बैग के पीछे कुल तीन लोग लगे हुए हैं। एक नेता, जिसने इस बैग के पीछे पुलिस वाले को लगा दिया है। वहीं, एक डॉन भी है, जिसे इस बैग की तलाश है। अब फ़िल्म देखने के बाद पता चलेगा कि बैग किसके हाथ लगता है।

स्टार कास्ट

फ़िल्म की स्टार कास्ट काफी मेज़दार है। सबसे ख़ास बात है कि विजय राज एक बार फिर डॉन के किरदार में नज़र आ रहे हैं। ट्रेलर में उनका किरदार काफी मज़ेदार लग रहा है। वहीं, गजराज राव नेता की भूमिका में नज़र आ रहे हैं। कुणाल खेमू के अलावा रशिका दुग्गल, रणवीर शौरी और कई जाने पहचाने एक्टर फ़िल्म नज़र आने वाले हैं। रशिका फ़िल्मों से इतर ओटीटी की दुनिया में लंबे समय से सक्रिय हैं। 

रिलीज़ डेट 

लूटकेस की रिलीज़ के बारे में घोषणा हॉटस्टार उन बड़ी साथ फ़िल्मों के साथ की थी, जो हाल ही में रिलीज़ होने वाले है। फ़िल्म 31 जुलाई को रिलीज़ होगी। ख़ास बात है कि फ़िल्म का सीधी टक्कर अमेज़न प्राइम वीडियो की फ़िल्म शकुंतला देवी के साथ होगी। विद्या बालन स्टारर इस फ़िल्म का ट्रेलर 15 जुलाई को रिलीज़ किया गया। अब देखना है कि दोनों में कौन-सी फ़िल्म भारी पड़ती है। 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप