Move to Jagran APP

हॉटस्टार पर ब्लॉक किया गया 'लास्ट वीक टुनाइट विद जॉन ऑलिवर' का लेटेस्ट एपिसोड, ट्रंप दौरे पर की थी बात

जॉन ने अपने आखिरी शो में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौर और प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के बारे में बात की थी। कॉमेडियन जॉन ओलिवर का शो का भारत में हॉटस्टार पर प्रसारित होता है

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 04:43 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 04:55 PM (IST)
हॉटस्टार पर ब्लॉक किया गया 'लास्ट वीक टुनाइट विद जॉन ऑलिवर' का लेटेस्ट एपिसोड, ट्रंप दौरे पर की थी बात
हॉटस्टार पर ब्लॉक किया गया 'लास्ट वीक टुनाइट विद जॉन ऑलिवर' का लेटेस्ट एपिसोड, ट्रंप दौरे पर की थी बात

नई दिल्ली,जेएनएन। एचबीओ के फेमस कॉमेडी और सैटायर शो 'लास्ट वीक टुनाइट विद जॉन ऑलिवर' को डिजनी ने हॉटस्टार इंडिया पर ब्लॉक कर दिया है। इस शो के सभी एपिसोड हॉटस्टार पर उपलब्ध हैं, जबकि आखिरी एपिसोड नजर नहीं आ रहा है। इस शो को 24 फरवरी को एबीओ पर ऑन एयर किया गया था। सामान्यत: इसे अब तक हॉस्टस्टार पर प्रसारित कर दिया जाना चाहिए था।

loksabha election banner

कॉमेडियन और एंकर जॉन ऑलिवर का शो का भारत में हॉटस्टार पर प्रसारित किया जाता है। ब्लूमबर्ग में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, इसे 25 फरवरी को सुबह छह बजे ऑन एयर कर दिया जाना चाहिए था। हालांकि, अभी तक ऐसा नहीं हुआ है। इसे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे से जोड़कर देखा जा रहा है। बात यह है कि जॉन ने अपने आखिरी शो में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौर और प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी  के बारे में बात की थी। कुछ और भारतीय संगठनों और नेताओं को लेकर मज़ाकिया बातें की थीं।

हॉटस्टार पर जॉन ऑलिवर के शो के सातवें सीज़न का पहला एपिसोड उपलब्ध है। हालांकि, इस पर मोदी और ट्रंप वाला एपिसोड उपलब्ध नहीं है। ब्लूमबर्ग में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, शो को अब तक प्रसारित ना किए जाने के मामले में हॉटस्टार की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। वहीं, 'लास्ट वीक टुनाइट विद जॉन ऑलिवर' शो फिलहाल यूट्यूब पर उपलब्ध है और ख़बर लिखे जाने तक आठवें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।

यह पहली बार नहीं है, जब जॉन ओलिवर ने अपने शो 'लास्ट वीक टुनाइट विद जॉन ओलिवर' में पीएम मोदी के बारे में बात की हो। इससे पहले वह साल 2014 में नरेंद्र मोदी को लेकर शो कर चुके हैं। इसके अलावा दुनिया के कई बड़े नेताओं पर भी अपना शो किया है। इसे सीबीएसी ब्रॉडकास्ट प्रोड्यूस करती है। इसकी शुरुआत 27 अप्रैल, 2014 को हुई थी। पहले इसे डेली प्रसारित किया जाता था। हालांकि, बाद में फॉर्मेट में बदलाव करते हुए, इसे साप्ताहिक कर दिया गया। 

(Photo Credit- last week tonight)

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.