नई दिल्ली,जेएनएन। Lootcase Song: डिज्नी+ हॉटस्टार ने एक साथ 7 फ़िल्मों को रिलीज़ की घोषणा की है। इसमें पहली फ़िल्म सुशांत सिंह राजपूत स्टारर 'दिल बेचारा' 24 जुलाई यानी कल रिलीज़ हो रही है। इसके बाद बारी है कुणाल खेमू और रशिका दुग्गल स्टारर लूटकेस की। इससे पहले लूटकेस फ़िल्म का पहला गाना 'लाल रंग की पेटी'  को रिलीज़ कर दिया गया है। इस गाने में कुणाल खेमू सपने पूरे करते नज़र आ रहे हैं। 

'लाल रंग की पेटी' एक किस्म से एक विचित्र और मज़ेदार तरीके से प्रसिद्ध लाल सूटकेस को ट्रिब्यूट है। ख़ास बात है कि फ़िल्म एक ऐसे व्यक्ति (कुणाल खेमू) के इर्दगिर्द घूमती हुई नज़र आएगी जिसके हाथ पैसों भरा 'लाल सूटकेस' लग जाता है। इस लाल सूटकेस को लेकर कुणाल खेमू काफी खु़श नज़र आ रहे हैं। वह अपने परिवार और बच्चों को इसके पैसे के जरिए नए-नए सामान खरीदते नज़र आ रहे हैं। 

यह सॉन्ग वीडियो राजेश कृष्णन ने डायरेक्ट किया है। वहीं, इस वीडियो में कुणाल खेमू बैग को लेकर झूमते नज़र आ रहे हैं। साथ ही साथ वह बैग को निहारते भी नज़र आ रहे हैं। गाने में 90 के दशक का पॉप कल्चर देखने को मिलता है, जिसमें जीवन के तथ्य को बताया गया है। इस गाने का म्यूज़िक अमर मंगुलकर ने दिया है। वही, इस गाने को विवेक हरिहरन ने अपनी आवाज़ दी है। कपिल सावंत ने बोल लिखे हैं। 

यह कॉमेडी-ड्रामा फ़िल्म 31 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। कुणाल खेमू के अलाव फ़िल्म गजराज राव, रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी और विजय राज जैसे एक्टर नज़र आएंगे।   इस फ़िल्म को भी  राजेश कृष्णन ने ही निर्देशित किया है। अब रिलीज़ के बाद पता चलेगा कि फ़िल्म दर्शको को पर कितना प्रभाव छोड़ पाती है। ख़ास बात है कि 31 जुलाई को साथ में कई और फ़िल्में रिलीज़ हो रही हैं। उसका भी असर देखने को मिल सकता है। 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप