नई दिल्ली, जेएनएन। Mrs. Serial Killer: मनोज बाजपेयी ने अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ 'द फैमिली मैन' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया। इसके बाद अब वह नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फ़िल्म 'मिसेज सीरियल किलर' में नज़र आने वाले हैं। इस फ़िल्म की तैयारी लंबे समय से चल रही है। फराह ख़ान ने इसे प्रोड्यूस किया है। वहीं, उनके पति शीरीष कुंदर ने फ़िल्म को निर्देशित किया है।

मनोज बाजपेयी के साथ इस फ़िल्म में जैकलीन फर्नांडिस भी हैं। हाल में दोनों ने एक वीडियो जारी करते हुए रिलीज़ डेट की घोषणा की। इसे 1 मई को रिलीज़ किया जा रहा है। वहीं, अब इस फ़िल्म का ट्रेलर भी आ गया है। फ़िल्म के ट्रेलर को देखकर कहानी का अंदाजा लगया जा सकता है। आइए जानते हैं...

सीरियल किलर की कहानी

ट्रेलर में सोना और मृत्युजंय मुखर्जी नाम के एक कपल की कहानी दिखाई गई है। दोनों की ज़िंदगी काफी शानदार चल रही है। इस बीच शहर में कई लड़कियों की मौत का मामला सामने आता है। मृत्युंजय इस मामले में जेल चला जाता है। वकील सोना को सलाह देता है कि यह साबित करना होगा कि सीरियल किलर बाहर घूम रहा है। अपने पति को निर्दोष साबित करने का काम सोना अपने कंधों पर लेती है। वह सीरियल किलर के अंदाज में हत्याएं करने लगता है। अब पुलिस के सामने यही सवाल है कि आखिर असली कातिल कौन है?

इसे भी पढ़ें- Coronavirus Lockdown के बीच आयुष्मान खुराना की साल 2020 की सबसे धमाकेदार फ़िल्म हुई ऑनलाइन स्ट्रीम, जानें पूरी डिटेल

कहानी में एक और एंगल है। सोना और इस केस की जांच कर रहा पुलिस ऑफ़िसर इमरान शाहिद की भी अपनी कहानी चल रही है। इनके बीच भी कुछ पुराना मामला है। पूरी कहानी के लिए हमें फ़िल्म का इंतज़ार करना होगा।

कास्ट 

फ़िल्म की कास्ट काफी शानदार लग रही है। जैकलीन और मनोज एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं, जो काफी रोमांचक लग रहा है। ट्रेलर में एक और मुख्य किरदार नज़र आया है। वह पुलिस अधिकारी इमरान शाहिद। इमरान का किरदार टीवी एक्टर मोहित रैना निभा रहे हैं। मोहित इससे पहले एमएक्स प्लेयर की सीरीज़ 'भौकाल' में भी पुलिस वाले का किरदार निभा चुके हैं। ऐसे में उन्हें एक बार पुलिस वाले की भूमिका में देखना रोचक होगा। 

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस