Move to Jagran APP

नेटफ्लिक्स पर छाई कियारा आडवाणी की फ़िल्म 'गिल्टी', भारत में नंबर 1

फैंस के बाद मेकर्स अब बेहद खुश हैं क्योंकि फिल्म को दर्शकों से काफ़ी अच्छा रिस्पोंस मिला है। फ़िल्म रिलीज़ के मात्र दस दिनों में नेटफ्लिक्स पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sun, 15 Mar 2020 03:28 PM (IST)Updated: Sun, 15 Mar 2020 03:58 PM (IST)
नेटफ्लिक्स पर छाई कियारा आडवाणी की फ़िल्म 'गिल्टी', भारत में नंबर 1
नेटफ्लिक्स पर छाई कियारा आडवाणी की फ़िल्म 'गिल्टी', भारत में नंबर 1

नई दिल्ली, जेएनएन। कियारा आडवाणी ने धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपना मुक़ाम हासिल कर लिया है। हिट फिल्मों के साथ अभिनेत्री ने साबित कर दिया है कि वह यहां रहने और अपनी छाप बनाने के लिए पूरी तरह क़ाबिल हैं। फिल्मों में धमाल मचाने के साथ ही उन्होंने करण जौहर के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 'गिल्टी' फ़िल्म से वापसी की। इस फ़िल्म की कहानी एक हाई-एंड कॉलेज के छात्रों के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती है। इसके  बाद उनका जीवन बदलता है, जब एक छोटे शहर की छात्रा एक प्रभावशाली परिवार के लड़के के खिलाफ मीटू का आरोप लगाते हैं। आगे कहानी में काफी ट्विस्ट और टर्न हैं, जो इसे रोमांचक बनाते हैं। 

loksabha election banner

'गिल्टी' पहली वेब फ़िल्म है, जिसका निर्माण करण जौहर की कंपनी धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है। फिल्म का निर्देशन रुचि नारायण ने किया है और इसमें आकांशा रंजन, गुरफतेह सिंह पीरजादा और ताहेर शब्बीर ने लीड रोल्स में अभिनय किया है।

फैंस के बाद मेकर्स अब बेहद खुश हैं क्योंकि फिल्म को दर्शकों से काफ़ी अच्छा रिस्पोंस मिला है।  फ़िल्म रिलीज़ के मात्र दस दिनों में नेटफ्लिक्स पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। फ़िल्म को क्रिटिक्ल की सरहाना भी मिली है। कियारा समेत सभी एक्टर्स की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। इस वजह से करण जौहर मिल रहे रिस्पॉन्स से बेहद खुश हैं।

इसे भी पढ़ें- Coronavirus Effect: कोरोना की वजह से रो रहा बॉक्स ऑफ़िस, फ़िल्मों को हुआ करोड़ों का नुकसान

मीटू जैसे विषय पर जो आज के दौर में काफी प्रासंगिक है, गिल्टी ने अर्थपूर्ण सिनेमा का उदाहरण दिया है। फिल्म 6 मार्च 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इसके अलवा करण जौहर एक एंथोलॉजी फ़िल्म  भी बना रहे हैं। यह भी उनके प्रोडक्शन हाउस धर्मेटिक का प्रोजेक्ट है। यह फ़िल्म भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। इसे अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और दिबाकर बनर्जी बना रहे हैं। ऐसे में दर्शकों को एक बार फिर शानदार कंटेंट देखने को मिलेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.