नई दिल्ली, जेएनएन। Guilty Trailer: 'गुड न्यूज़' के बाद कियारा आडवाणी वापस ओटीटी की दुनिया में लौट आई हैं। उनकी नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फ़िल्म 'गिल्टी' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। सेंट मार्टिन कॉलेज के स्टूडेंट्स के बीच हिंसा और प्यार की कहानी को समेटती इस डिजिटल फ़िल्म को 'धर्मेटिक' प्रोडक्शन हाउस ने बनाया है। करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी यह फ़िल्म 1 मार्च को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी। 

ट्रेलर में दिखाया गया है कि सेंट मार्टिन में दोस्तों का ग्रुप है। इसमें नानकी, वीजे, ताशी और हार्डी शामिल हैं। यह ग्रुप काफी मौज-मस्ती करने वाला है। इसके बाद होता है बवाल। तनु नाम की लड़की वीजे के ऊपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाती है। इसके बाद शुरू होता है गवाहियों का दौर। तनु के सामने अब नानकी खड़ी है। तनु कहती है, 'नीचा दिखाते हैं ये हमें...अपर क्लास इंग्लिश मीडियम वाले।'  अब यही सवाल है कि झूठ कौन बोल रहा हैं। तनु, नानकी या वीजे? 

आपको बता दें कि नानकी का किरदार कियारा आडवाणी निभा रही हैं। वहीं, तनु के किरदार में अकांक्षा रंजन कपूर हैं। कियारा का यह दूसरा डिजिटल प्रोजेक्ट है। इससे पहले वह नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी फ़िल्म 'लस्ट स्टोरीज़' में काम कर चुकी हैं, जिसे काम करण जौहर ने निर्देशित किया था। 

'गिल्टी' रुचि रैना के निर्देशन में बनी है। इससे पहले वह 'हनुमान दा' दमदार' और 'कल' को डायरेक्ट कर चुकी हैं। बतौर लेखक  2003 में आई फ़िल्म 'हजारों ख़्वाहिशें ऐसी' के लिए बेस्ट स्टोरी का फ़िल्मफेयर भी मिल चुका है। अब उनके कदम भी ओटीटी की ओर बढ़ चुके हैं। 

वहीं, अगर कियारा की बात करें, तो उनकी आखिरी फ़िल्म 'गुड न्यूज़' थी। इसमें उन्होंने अक्षय कुमार, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन शेयर किया था। फ़िल्म को बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इसके अलावा 2019 में कियारा के हिस्से 'कबीर सिंह' भी आई। इसमें वह शाहिद कपूर के अपोज़िट कास्ट की गईं। कियारा को 'कबीर सिंह' से ख़ूब पहचान मिली। अब इसके बाद वह 'लक्ष्मी बम' 'इंदू की जवानी', 'शेरशाह' और 'भूल भुलैया 2' में नज़र आने वाली हैं। 

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस