नई दिल्ली, जेएनएन। Zee5 की अपकमिंग वेब सीरीज़ मैं हीरो बोल रहा हूं का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज़ कर दिया गया। इस सीरीज़ में चर्चित टीवी एक्टर पार्थ समथान और पत्रलेखा मुख्य भूमिकाओं में नज़र आने वाले हैं। मैं हीरो बोल रहा हूं गैंगस्टर ड्रामा है और पार्थ पहली बार ऐसे किरदार में दिखेंगे। 

ज़ी5 ने सीरीज़ का ट्रेलर सोशल मीडिया के ज़रिए साझा किया। ट्रेलर में पार्थ को फुल डायलॉगबाज़ी और एक्शन करते हुए देखा जा सकता है। मैं हीरो बोल रहा हूं कि कहानी बरेली के नवाब पर केंद्रित है, जो मुंबई में अपना जलवा दिखाना चाहता है। पत्रलेखा नवाब की प्रेमिका लैला के किरदार में हैं। ट्रेलर के साथ लिखा गया है- बरेली का लड़ा बनेगा बम्बई का हीरो।

 20 अप्रैल को स्ट्रीम हो रही सीरीज़ में अर्शीन मेहता, अरसलान गोनी, मीनू साहू और चंदन रॉय सान्याल अहम किरदारों में दिखेंगे। सीरीज़ की कहानी 80 और 90 के दशक में स्थापित की गयी है।सीरीज़ का निर्माण ऑल्ट बालाजी ने किया है। पार्थ ने ट्रेलर शेयर करके लिखा- अपने नवाब की कहानी शुरू होती है 90 के दशक में। यह वो टाइम है, जब अपने बम्बई में सिर्फ़ तीन चीज़ों के चेहरे होते थे, बॉलीवुड, अंडरवर्ल्ड और अपने हीरो के। यह तो सिर्फ़ ट्रेलर है, पूरी कहानी अभी बाकी है दोस्तों।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan)

पार्थ इससे पहले वूट पर आयी कैसी हैं यारियां 3 और ऑल्ट बालाजी की सीरीज़ कहने को हमसफ़र हैं 2 में नज़र आ चुके हैं। पार्थ कसौटी ज़िंदगी की धारावाहिक से चर्चा में आये थे। इस सीरियल में उन्होंने अनुराग बसु का मुख्य किरदार निभाया था। एरिका फ़र्नांडिस के साथ उनकी जोड़ी काफ़ी चर्चित और सफल रही थी।

बता दें, ज़ी5 पर इससे पहले ओरिजिनल फ़िल्म रात बाकी है 16 अप्रैल को स्ट्रीम की जाएगी। फ़िल्म की कथाभूमि राजस्थान है और यह लोकप्रिय नाटक 'बल्लीगंज-1990' का स्क्रीन अडेप्टेशन है। रात बाकी है एक डार्क थ्रिलर है, जिसका अधिकतर हिस्सा राजस्थान में शूट किया गया है। कहानी एक रात में केंद्रित है, जिसमें अप्रत्याशित घटनाएं देखने को मिलती हैं। फ़िल्म में अनूप सोनी, राहुल देव और पाओली दाम मुख्य किरदार निभा रहे हैं। 

Edited By: Manoj Vashisth