Move to Jagran APP

'कहने को हमसफर हैं' की एक्ट्रेस गुरदीप कोहली ने कहा- रिश्ते में धोखा बर्दाश्त नहीं

शो में गुरदीप कोहली पूनम नाम की महिला का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने इस शो को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Thu, 04 Jun 2020 06:24 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jun 2020 06:24 PM (IST)
'कहने को हमसफर हैं' की एक्ट्रेस गुरदीप कोहली ने कहा- रिश्ते में धोखा बर्दाश्त नहीं
'कहने को हमसफर हैं' की एक्ट्रेस गुरदीप कोहली ने कहा- रिश्ते में धोखा बर्दाश्त नहीं

 नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन के बाद अगर मनोरंजन कहीं जारी है, तो वह है ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स। एक के बाद एक नई फ़िल्में और वेब सीरीज़ आ रही हैं। अमेज़न प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और ज़ी-5 जैसे प्लेटफॉर्म्स लगातार नए शोज़ लेकर आ रहे हैं। ऐसा एक ही शो है, 'कहने को हमसफर हैं'। एकता कपूर के इस शो का तीसरा सीज़न आने वाला है। शो में गुरदीप कोहली पूनम नाम की महिला का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने इस शो को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

loksabha election banner

 पूनम का किरदार एक ऐसी पत्नी का है, जिसका पति दूसरी महिला के साथ संबंधों के चलते उसे तलाक दे देता है। उसके बाद पूनम अपना अस्तित्व तलाशती है। अपने बच्चों के साथ अपनी जिदंगी में आगे बढ़ती है। गुरदीप कहती हैं कि वास्तविक जीवन में वह इस तरह के विचारों से बिल्कुल इत्तेफाक नहीं रखती हैं। शो में गुरदीप कोहली पूनम नाम की महिला का किरदार निभा रही हैं,  शो में मेरा किरदार अपनी जिदंगी में आगे बढ़ जाता है, लेकिन मैं असल जिदंगी में वैसी नहीं हूं। शादी में धोखा मैं कभी बर्दाश्त नहीं करूंगी।

उन्होंने आगे कहा कि पति की छोटी-मोटी गलतियां एक-दो बार माफ करके उन्हें एक और मौका दिया जा सकता है। लेकिन धोखे के लिए मेरे जीवन में कोई जगह नहीं है। मैं जब एक रिश्ते में हूं, तो उसमें बहुत सारा प्यार और विश्वास निवेश करती हूं। उसी तरह के प्यार और विश्वास की उम्मीद भी रखती हूं। मेरे साथ कभी ऐसा हो, तो मैं वह बर्दाश्त नहीं करूंगी।

आपको बता दें कि इस वेब सीरीज़ में गुरदीप के पोजिट रोनित रॉय हैं। इसके अलावा मोना सिंह भी इस वेब सीरीज़ में मुख्य भूमिका निभा रही है। इससे पहले इसके दो सीज़न को काफी पसंद किया गया है। यह शो 6 जून को रिलीज़ हो रहा है। अब देखना है कि शो कितना दर्शकों को प्रभावित कर पाती है?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.