Move to Jagran APP

JL 50 Social Media Review: अभय देओल की साइंस फिक्शन सीरीज़ पर यूजर्स ने कहा- 'इस जॉनर्स में बेहतरीन प्रयास'

JL 50 Social Media Review सोशल मीडिया यूजर्स को अभय देओल वेब सीरीज़ जेएल 50 पसंद आ रही है। उन्होंने इसे सोनी लिव का एक अच्छा प्रयास बताया है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sun, 06 Sep 2020 10:14 AM (IST)Updated: Sun, 06 Sep 2020 10:46 AM (IST)
JL 50 Social Media Review: अभय देओल की साइंस फिक्शन सीरीज़ पर यूजर्स ने कहा- 'इस जॉनर्स में बेहतरीन प्रयास'
JL 50 Social Media Review: अभय देओल की साइंस फिक्शन सीरीज़ पर यूजर्स ने कहा- 'इस जॉनर्स में बेहतरीन प्रयास'

नई दिल्ली, जेएनएन। JL 50 Social Media Review: अभय देओल ने लंबे समय के बाद एक बार फिर वापसी की है। इस बार वह वेब सीरीज़ लेकर आए हैं। जेएल 50 नाम की यह वेब सीरीज़ सोनी लिव पर रिलीज़ हुई। साइंस फिक्शन सीरीज़ में टाइम ट्रैवल के इर्द-गिर्द कहानी बुनी गई है। इस सीरीज़ और कहानी को लेकर सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया यूज़र्स ने इस साइंस फिक्शन जॉनर में अच्छा प्रयास बताया है।

loksabha election banner

यूजर्स ने क्या कहा? 

सुजान ने नाम के यूजर ने लिखा- हिंदी जॉनर में अभी तक टाइम ट्रैवल पर ध्यान नहीं दिया गया। हालांकि, यह  चार एपिसोड की सीरीज़ एक अच्छा प्रयास है। उम्मीद है कि यह क्रिएटर्स को इसमें कुछ नया लाने को प्रेरित करेगा।' मोदी शेख ने लिखा- 'बिना क्रीप टाइम मशीन के जेएल 50 ने टाइम ट्रैवल का एक परफेक्ट वर्ज़न है। अभय देओल और पंकज कपूर ने शानदार एक्टिंग की। सोनी लिव ने बिना अतरिक्त हिंसा के एक स्ट्रॉन्ग स्क्रिप्ट देने में सफ़ल रहा है।' वहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि हिंदी वेब सीरीज़ की दुनिया में पहली बार कुछ ऐसा देखा है। वेब सीरीज़ में जबरदस्त थ्रिलर मौजूद है। 

क्या है कहानी

जेएल 50 की कहानी टाइम ट्रैवल कॉन्सेप्ट के इर्द-गिर्द बुनी गई है। कोलकाता एयरपोर्ट से जेएल 50 नाम का एक प्लेन उड़ान भरता है। इसके 35 साल बाद क्रैश हो जाता है। अब सवाल है कि आखिरी 35 साल तक यह प्लेन कहा रहता है? इसका ही जवाब खोजना है। कुछ लोगों को लगता है कि यह टाइम ट्रैवल से ही संभव है। वहीं, मुख्य किरदार का सवाल है कि क्या टाइम ट्रैवल संभंव है क्या? बस इन्हीं सवालों को वेब सीरीज़ में खोजा गया  है।

स्टार कास्ट 

वेब सीरीज़ की स्टार कास्ट काफी दमदार है। अभय देओल के अलावा पंकज कपूर, पियूष मिश्रा और राजेश शर्मा जैसे एक्टर वेब सीरीज़ में मौजूद हैं। ये सभी अपनी अलग किस्म की एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं।

Photo Credit- Sony Liv Instagram


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.