Move to Jagran APP

क्या राजकुमार हिरानी भी कर रहे हैं डिजटल डेब्यू? आ सकती है नई वेब सीरीज़

उम्मीद लगाई जा रही है थ्री इडिएट्स और पीके जैसी फ़िल्में बनाने वाले राजकुमार हिरानी भी जल्द डिजिटल डेब्यू कर सकते हैं।

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 07:11 PM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 07:32 PM (IST)
क्या राजकुमार हिरानी भी कर रहे हैं डिजटल डेब्यू? आ सकती है नई वेब सीरीज़
क्या राजकुमार हिरानी भी कर रहे हैं डिजटल डेब्यू? आ सकती है नई वेब सीरीज़

नई दिल्ली, जेएनएन। इस साल कई बड़े कलाकारों ने अपना डिजटल डेब्यू किया है। इसमें मनोज वाजपेयी और इमरान हाशमी प्रमुख हैं। इसके अलावा कई बड़े डायरेक्टर्स ने भी इस ओर कदम बढ़ा दिया है। अब उम्मीद लगाई जा रही है 'थ्री इडिएट्स' और 'पीके' जैसी फ़िल्में बनाने वाले राजकुमार हिरानी भी जल्द डिजिटल डेब्यू कर सकते हैं।

loksabha election banner

इसकी ख़बर की चर्चा ने तब जोर पकड़ा, फ़िल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने 4 नवंबर को सुबह एक ट्वीट किया। यह ट्वीट मुख्यत: एक खेल बायोपिक को लेकर थी। किसी क्रिकेटर ने हिरानी को बायोपिक के लिए अप्रोच किया था। इस ट्वीट की अखिरी लाइन में वेब सीरीज़ और हिरानी के डिजिटल डेब्यू की बात भी थी। तरण ने लिखा,'हिरानी एक वेब सीरीज़ पर भी काम कर रहे हैं। अब देखना होगा कि पहले कौन आता है?'  यहां बायोपिक या फ़िल्म के पहले आने को लेकर बात की जा रही है।

महेश माजंरकेर और निखिल भी कर रहे है काम

हिरानी के अलावा 'वास्तव' के डायरेक्टर महेश मांजरेकर भी वेब सीरीज़ पर काम कर रहे हैं। महेश, अभय देओल को लेकर एक वेब सीरीज़ बना रहे हैं। अभय ने हाल ही में एक फोटो भी शेयर की थी। वहीं, 'बाटला हाउस' के डायरेक्टर निखिल आडवाणी भी मुंबई हमले को लेकर 'बॉम्बे डायरिज़' नाम से एक वेब सीरीज़ बना रहे हैं। वहीं, ख़बर है कि तमाशा के डायरेक्टर इम्तियाज़ अली भी वेब सीरीज़ बना रहे हैं। यह मधुबाला की बायोपिक बना रहे हैं। हालांकि, यह फ़िल्म या बॉयोपिक कुछ भी हो सकती है।

अजय देवगन भी रखेंगे कदम

अजय देवगन भी ओटीटी की दुनिया में कदम रखेंगे। वह बतौर प्रोड्यूसर वेब सीरीज़ लेकर आ रहे हैं। 'त्रिभंगा' नाम की वेब सीरीज़ में काजोल को लेकर बना रहे हैं। वहीं, शाहरूख़ ख़ान इससे पहले बतौर प्रोड्यूसर एंट्री मार चुके हैं। करण जौहर, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर और दिबाकर बनर्जी एक बार फिर 'घोस्ट स्टोरी' के नाम से वेब सीरीज़ ला रहे हैं।

(Photo Credit- Taran Twitter)

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.