नई दिल्ली, जेएनएन। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर विश्व सिनेमा की कई बेहतरीन फ़िल्में और वेब सीरीज़ उपलब्ध हैं। वहीं, विदेशी फ़िल्मों और वेब सीरीज़ के भारतीय रूपांतरण भी अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर आते रहते हैं। इसी क्रम में ज़ी5 अब एक चर्चित हंगेरियन फ़िल्म 'लिजा, द फॉक्स-फेयरी' का भारतीय रूपांतरण 'आफत-ए-इश्क' लेकर आ रहा है, जो एक ब्लैक कॉमेडी फ़िल्म है। 2015 में रिलीज़ हुई हंगेरियन फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस के साथ अवार्ड समारोहों में भी सफलता पायी थी।

भारतीय रूपांतरण आफत-ए-इश्क का निर्देशन इंद्रजीत नट्टोजी ने किया है। फ़िल्म में नेहा शर्मा मुख्य भूमिका में हैं, जबकि दीपक डोबरियाल, अमित सियाल, नमित दास और इला अरुण अहम भूमिकाओं में नज़र आने वाले हैं।आफत-ए-इश्क में नेहा लल्लो नाम का किरदार निभा रही हैं, जिसे सच्चे प्यार की तलाश है, मगर वो कई मौतों की सीरीज़ के बाद प्रमुख संदिग्ध बन जाती है। इसके साथ एक प्राचीन अभिशाप भी जुड़ा हुआ है, जिसकी वजह से उसके आस-पास आनी वाली हर चीज़ नष्ट होती रहती है। शुक्रवार को फ़िल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा की गयी। फ़िल्म 29 अक्टूबर को ज़ी5 पर रिलीज़ होगी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Neha Sharma 💫 (@nehasharmaofficial)

ज़ी5 इससे पहले फिनिश ड्रामा Mustat Lesket का भारतीय रूपांतरण 'ब्लैक विडोज' रिलीज़ कर चुका है। 'आफत-ए-इश्क' सुपरनेचुरल और फैंटेसी जॉनर का मेल है। बता दें, नेहा शर्मा वूट सिलेक्ट पर आयी वेब सीरीज़ इलीगल में नज़र आ चुकी हैं। इस सीरीज़ में उन्होंने वकील का किरदार निभाया था। नेहा की आख़िरी रिलीज़ हिंदी फ़िल्म तानाजी- द अनसंग वॉरियर है, जिसमें उन्होंने कमला देवी का किरदार निभाया था। 

ज़ी5 की हिंदी ओरिजिनल्स हेड निमिषा पांडे ने कहा- “हमें इस कहानी को चुनने और अपने भारतीय दर्शकों के लिए उनकी पसंद की भाषा में इसे फिर से बनाने की खुशी है। 'आफत-ए-इश्क' सुपर-नेचुरल और फैंटेसी शैली के लिए भारत के प्यार में निहित एक दिलचस्प कहानी है। फ़िल्म निश्चित रूप से अपनी अनूठी कहानी, विचित्र पात्रों और गहरे हास्य के लिए स्टैंड ऑउट करेगी, जो हमें विश्वास है कि लोगों को पसंद आएगी।''

Edited By: Manoj Vashisth