नई दिल्ली,जेएनएन। The Big Bull: अभिषेक बच्चन स्टारर फ़िल्म द बिग बुल जल्द ही डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है। अभिषेक बच्चन ने मंगलवार को फ़िल्म एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। चश्में के साथ इलियाना का लुक काफी सिंपल, लेकिन अलग दिख रहा है। अभिषेक ने इलियाना की फोटो अपने ट्विटर पर साझा किया है।

अभिषेक बच्चन ने फर्स्ट लुक साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'ये रहा द बिग बुल में इलियाना डिक्रूज का फर्स्ट लुक। द बिग बुल एक क्राइम ड्रामा है, जिसने इंडिया के फाइनेशियल फैब्रिक को शॉक्ड में डाल दिया था। यह जल्द ही डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आने वाले है।' इस पोस्ट के साथ अभिषेक बच्चन ने अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज को भी टैग किया। 

अभिषेक बच्चन के अलावा इलियाना ने भी इस फर्स्ट लुक को अपने फैंस के साथ साझा किया। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसे शेयर करते हुए लिखा, 'मैं द बिग बुल की दुनिया का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। वह आदमी, जिसने भारत के सपने को बेच दिया।' 

आपको बता दें कि द बिग बुल की कहानी स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता की जीवन से प्राभवित है। हर्षद ने अपने समय का सबसे बड़ा घोटला किया था। साल 1992 में हुए 5 हजार करोड़ के इस घोटाले ने पूरे भारत को हिलाकर रख दिया था। इस घोटले ने बैंको के होश उड़ा कर रख दिए थे। द बिग बुल के अलावा हंसल मेहता स्कैम 1992- द हर्षद मेहता स्टोरी नाम से एक वेब सीरीज़ बना रहे हैं। हाल ही में इसका भी टीज़र जारी किया गया है। 

द बिग बुल फ़िल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा निकिता दत्ता, सोहम शाह, राम कपूर, सुप्रिया पाठक और सौरभ शुक्ला जैसे एक्टर्स इस फ़िल्म में मौजूद हैं। फ़िल्म को अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे हैं। कोकी गुलाटी इसे निर्देशित किया है। अब देखना है कि दर्शकों को कितना पसंद आती है। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस