नई दिल्ली, जेएनएन। Aramy Of Dead: नेटफ्लिक्स पर अपनी वेब सीरीज़ 'लैला' के जरिए कमाल करने वाली हुमा कुरैशी की पहली डिजिटल फ़िल्म भी आने वाली है। इसके लिए एक संभावित समय भी जारी कर दिया गया है। हॉलीवुड डायरेक्टर जैक स्नायडर (zack snyder) की आने वाली जॉम्बी फ़िल्म आर्मी ऑफ़ द डेड का हिस्सा हुमा कुरैशी भी हैं। फ़िल्म को लेकर डायरेक्टर ने कुछ नई सूचानएं दी हैं। इसमें बता गया है कि फ़िल्म को 2020 विंटर में रिलीज़ किया जाएगा। हालांकि, इसके लिए डेट जारी नहीं की गयी है।

बता दें कि यह फ़िल्म साल 2004 में 'डॉन ऑफ़ द डेड' ( Dawn Of The Dead) की सीक्वल है। इस फ़िल्म को भी जैक स्नायडर ने ही बनाया था। वहीं, उनकी आने वाली नई फ़िल्म अमेरिकी शहर लॉस एंजलिस में सेट है। फ़िल्म की कहानी इस प्रकार है कि ज़ॉम्बी शहर में इस वायरस को फैलाना चाहते हैं। इसके अलावा उन्होंने शहर के किनारे एक वॉल भी बनाई है। इससे पहले भी कई जॉम्बी फ़िल्में बन चुकी हैं। हिंदी सिनेमा में 'गो गोवा गॉन' जैसी फ़िल्म भी जॉम्बी पर आधारित है। ऐसे में अब इस जॉनर का डोज़ नेटफ्लिक्स पर भी मिलेगा।

इस फ़िल्म के सदस्यों के साथ हुमा ने कुछ पोस्ट भी शेयर किया है। उन्होंने अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दो फोटो शेयर की है। इसमें एक फोटो में वह डायरेक्टर जैक स्नायडर के साथ हैं। वहीं, दूसरे फोटो में वह पूरी टीम के साथ नज़र आ रही हैं। बता दें कि इससे पहले नेटफ्लिक्स के साथ हुमा 'लैला' जैसी यूटोपियन वेब सीरीज़ कर चुकी हैं। इसके लिए उन्हें काफी सरहाना भी मिली थी। इस बीच इस सीरीज़ में बेहतरीन काम के लिए हुमा को 'न्यू वैब एक्टर्स' की लिस्ट में शामिल किया गया। अब देखना होगा कि आने वाली यह फ़िल्म कितना कमाल करती है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

One big happy family !! #ArmyOfTheDead Though we are missing most of our lovely peeps .. but seen here @ella_purnell @theorossi @stunt_batman , our @netflix family @anormanous @tendo #Ori #Wes and ofcourse #DeborahSnyder and @officialzacksnyder #dinner #fun #chat #blessed #movies #love

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Zombie Killers 🧟‍♀️ 🧟‍♂️ #zacksnyder @netflix #humaqureshi

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq) on

Photo Credit- Instagram

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस