Move to Jagran APP

अली फज़ल और श्रिया पिलगांवकर इस दिन होंगे 'हाउस अरेस्ट', नेटफ्लिक्स ने बताई डेट

House Arrest अली फज़ल और श्रिया पिलगांवकर के इस नए प्रोजेक्ट का नाम हाउस अरेस्ट है। यह फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर 15 नवंबर को रिलीज़ होगी।

By Rajat SinghEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 07:08 PM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 07:25 PM (IST)
अली फज़ल और श्रिया पिलगांवकर इस दिन होंगे 'हाउस अरेस्ट', नेटफ्लिक्स ने बताई डेट
अली फज़ल और श्रिया पिलगांवकर इस दिन होंगे 'हाउस अरेस्ट', नेटफ्लिक्स ने बताई डेट

नई दिल्ली, जेएनएन। House Arrest: डिजिटल दुनिया में आजकल अली फज़ल का क्रेज बढ़ गया है। अमेज़न प्राइम वीडियो पर आई 'मिर्ज़ापुर' में गुड्डू पंडित के किरदार से यूजर्स के दिल में जगह बनाने वाले अली एक बार फिर डिजिटल वर्ल्ड में तहलका मचाने वाले हैं। हालांकि, इस बार वह अमेज़न प्राइम पर नहीं, बल्कि नेटफ्लिक्स पर नज़र आएंगे। अली अकेले नहीं आएंगे। वह अपने साथ मिर्ज़ापुर की को-एक्टर श्रिया पिलगांवकर को भी लेकर आ रहे हैं।

loksabha election banner

अली फज़ल और श्रिया पिलगांवकर  के इस नए प्रोजेक्ट का नाम हाउस अरेस्ट है। यह फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर 15 नवंबर को रिलीज़ होगी। इस बात की घोषणा अली और श्रिया ने खुद की है। नेटफ्लिक्स ने ऑफ़िशियल यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें ब्रोकर, अली एक रूम दिखा रहा है। ब्रोकर बताता है कि टॉप-फ्लोर के इस फ्लैट में लिफ्ट नहीं है। ना ही यह लोकेशन गूगल पर मौजूद है। मोबाइल नेटवर्क भी ब्लॉक कर दिया गया है। हालांकि, नेट फुल स्पीड में मिलेगा। अली इन सबसे बातों से खुश हैं। ऐसे में जब श्रिया पूछती हैं कि कब हाउस अरेस्ट किया जा रहा है, तो बताते हैं कि 15 नवंबर को।

इस फ़िल्म को त्रिलोक मल्होत्रा और के आर हरीश की इंडिया स्टोरी मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमटेड प्रोड्यूस कर रही है। अली और श्रिया के अलावा जिम सरभ और बरखा सिंह भी मौजूद हैं। समित बसु और शशांक घोष का दिमाग इस पूरे प्रोजेक्ट के पीछे है। शशांक इससे पहले 'वीरे दी वेडिंग' डायरेक्ट कर चुके हैं, जबकि समित के लिए यह पहली फ़िल्म होगी। हालांकि, इस फ़िल्म के प्लॉट या कहानी के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

अली फज़ल इसके बाद मिर्ज़ापुर के सीज़न 2 में नज़र आ सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दूसरा सीज़न साल के आखिर तक आ सकता है। हालांकि, इसके बारे में अभी तक कोई ऑफ़िशियल घोषणा नहीं हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.