Move to Jagran APP

Heropanti 2 OTT Release Date: सिनेमाघरों में चूक गये तो अब ओटीटी पर देख सकते हैं टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती, जानें- कब और कहां?

Heropanti 2 OTT Release Date हीरोपंती 2 का निर्देशन अहमद खान ने किया है। फिल्म में टाइगर और तारा के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी एक अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म अप्रैल में ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 25 May 2022 02:42 PM (IST)Updated: Wed, 25 May 2022 02:43 PM (IST)
Heropanti 2 OTT Release Date: सिनेमाघरों में चूक गये तो अब ओटीटी पर देख सकते हैं टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती, जानें- कब और कहां?
Heropanti 2 OTT Release Date. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। टाइगर श्रॉफ के फैंस के लिए बेहतरीन खबर है। अगर यह फिल्म सिनेमाघरों में देखने से चूक गये हैं तो अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने का बेहतरीन मौका है। आपको यकीन भी नहीं होगा, फिल्म इतनी जल्दी ओटीटी पर आ रही है। इसका एलान बुधवार को अमेजन प्राइम वीडियो ने कर दिया है, जिसमें टाइगर और तारा दिलचस्प अंदाज में फिल्म की ओटीटी रिलीज की घोषणा कर रहे हैं।

loksabha election banner

वीडियो में टाइगर और तारा के बीच फेस ऑफ दिया गया है। प्राइम वीडियो ने सोशल मीडिया में फिल्म का वीडियो शेयर करके लिखा- यह ट्रेंड मैं कर लेता हूं। आप 27 मई को प्राइम पर हीरोपंती देख लेना। टाइगर और तारा ने इससे पहले स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में साथ काम किया था।

View this post on Instagram

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

बता दें, हीरोपंती ईद के मौके पर 29 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। फिल्म 25 करोड़ के आसपास ही जुटा सकी। रिलीज के चार हफ्तों की विंडो के बाद फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है।

हीरोपंती 2 एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन अहमद खान ने किया है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी नेगेटिव किरदार में हैं। फिल्म में टाइगर ने यॉर्कशायर में रहने वाले बाउंसर का किरदार निभाया है। नवाजुद्दीन ने लैला नाम का किरदार निभाया है। फिल्म का संगीत एआर रहमान ने दिया है। फिल्म का ट्रेलर आप नीचे देख सकते हैं-


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.