Move to Jagran APP

Jootam Phenk: गुलाबो-सिताबो का गाना 'जूतम फेंक' रिलीज़, दिखी आयुष्मान- अमिताभ की मज़ेदार नोक़-झोक़

Jootam Phenk गाने में भी अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना के बीच मजेदार नोक़-झोक देखने को मिली है। दोनों एक दूसरे को नुकसान पहुंचाने के लिए सब कुछ करे रहे हैं।

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 27 May 2020 04:38 PM (IST)Updated: Wed, 27 May 2020 06:13 PM (IST)
Jootam Phenk: गुलाबो-सिताबो का गाना 'जूतम फेंक' रिलीज़, दिखी आयुष्मान- अमिताभ की मज़ेदार नोक़-झोक़
Jootam Phenk: गुलाबो-सिताबो का गाना 'जूतम फेंक' रिलीज़, दिखी आयुष्मान- अमिताभ की मज़ेदार नोक़-झोक़

 नई दिल्ली,जेएनएन। Jootam Phenk: गुलाबो-सिताबो फ़िल्म का नया गाना जूतम फेंक रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर के बाद एक बार फिर गाने में भी अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना के बीच मजेदार नोक़-झोक देखने को मिली है। दोनों एक दूसरे को नुकसान पहुंचाने के लिए सब कुछ करे रहे हैं। वहीं, गाने के बोल इसे और भी मजेदार बना रहे हैं। 

loksabha election banner

दरअसल, लॉकडाउन के बीच सिनेमा घर बंद हैं। ऐसे में शूजित सरकार की फ़िल्म 'गुलाबो-सिताबो' अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म में अमिताभ बच्चन 'मिर्जा शेख' का किरदार निभा रहे हैं और आयुष्मान खुराना के किरदार का नाम बंकी सोढ़ी है। 'जूतम-फेंक' गाने में भी दोनों की नोक़झोक काफी मजेदार है। गाने को कंपोज किया है अभिषेक अरोरा ने। वहीं, इस गाने को पुनीत शर्मा ने लिखा। गाने में पीयूष मिक्षा की आवाज़ काफी सही लग रही है। 

गाने को लेकर पीयूष मिश्रा का कहना है कि जूतम फेंक एक बेहतरीन गाना है, जो मिर्ज़ा (अमिताभ) और बंकी (आयुष्मान) की धोखा देने की खूबसूरती का बयां करता है। कम्पोजर अभिषेक अरोरा ने शूजित सरकार के साथ मिलकर पुनीत शर्मा के इस गाने को बेहतरनी मोड़ दिया है। वहीं, शूजित सरकार के साथ विक्की डोनर में काम कर चुके अभिषेक कहते हैं कि इस गाने को पीयूष मिश्रा जैसे वर्सटाइल कलाकार द्वारा गाया गया है। यह गाना हल्के-फुल्के अंदाज में फ़िल्म गुलाबो-सिताबो का सार बतता है।

इसे भी पढ़ें- 22 साल की उम्र में टीवी अभिनेत्री Mebeina Michael ने दुनिया को कहा अलविदा, रोड एक्सीडेंट में मौत

आपको बता दें कि गुलाबों-सिताबों का निर्माण थिएटर के लिए किया गया था। हालांकि, लॉकडाउन की वजह से इसे अब ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जा रहा है। फ़िल्म 12 जून को रिलीज़ होगी। फ़िल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया है। इसमें एक किरायेदार और मकान मालिक के बीच की लड़ाई के बारे में दिखाया गया है, जो मजेदार है। अब दर्शको कों फ़िल्म का इंतज़ार है। देखना है कि कितना एंटरटेन करने में कामयाब होती है? 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.