नई दिल्ली, जेएनएन। Flames Season 2 Teaser : पहले प्यार की कहानी सुनाकर लोगों का दिल जीतने वाली वेब सीरीज़ फ्लेम्स का दूसरा सीज़न आ रहा है। इस बार ब्रेकअप की बारी है। इस सीज़न में रजत आई लव यू नहीं, बल्कि आई हेट यू इशिता बोलेगा। फ्लेम्स सीज़न-2 की घोषणा के बाद अब द टाइनलाइनर्स ने इस सीरीज़ का टीजर रिलीज़ किया है। कुल 3 मिनट 39 सकेंड के इस टीजर में इस बार कोचिंग वाले प्यार की आगे की कहानी दिखाई गई है।

इस टीजर की शुरुआत ही ब्रेकअप से होती है, जिसमें रजत बोलता है कि इशिता अब और नहीं। इसके बाद वह नोटबुक वापस करता है और इशिता रोती हुई वापस चली जाती है।  इससे पहले सीज़न-1 में दोनों ही एक कोचिंग में पढ़ रहे होते हैं। जिसमें रजत को इशिता से पहला वाला प्यार होता है और फिर इसके लिए दोस्त की जुगाड़ लगाते हैं। मैथ स्टूडेंट्स रजत, कैमिस्ट्री की क्लासेस लेने लगता है। इस बार की काहनी इससे आगे की है।

इस सीज़न को दर्शकों से खूब प्यार मिला। लोगों को अपने कोचिंग और टीनएजर्स के समय की मोहब्बत याद आ गई। एक साल बाद टीवीएस हाउस से निकली द टाइनलाइनर्स अब इसका दूसरा सीज़न लेकर आ रहा है। हालांकि, इस टीजर में सिर्फ दो ही किरदारों को दिखाया गया है, जबकि इससे पहले वाले में रजत ( रित्विक), इशिता (तान्या) के अलावा गौरव ( शिवम), अनुषा (सुनाक्षी) और कौशल (दीपेश जगदीश) ने भी बेहतरीन काम किया था। इस टीज़र वे कहीं नज़र नहीं आ रहे हैं।

बता दें कि इस सीरीज़ को 18 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा। इससे पहले इस साल इस थीम पर आई टीवीएफ की कोटा फैक्टरी ने ख़ूब धमाल मचाया था। ऐसे में टाइमलाइनर्स इसके साथ इस साल की शानदार अंत की उम्मीद करेगा। इसे टीवीएफ प्ले एप के अलावा एमएक्स प्लेयर पर एक साथ रिलीज़ किया जाएगा।

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप