Move to Jagran APP

Fabulous Lives Of Bollywood Wives: जानें- नेटफ्लिक्स सीरीज़ से क्यों नाराज़ हैं मधुर भंडारकर, करण जौहर को भेज चुके हैं 5 नोटिस

Netflix की सीरीज़ 27 नवम्बर को रिलीज़ हो रही है। कुछ दिन पहले Fabulous Lives of Bollywood Wives का ट्रेलर रिलीज़ किया था जिसमें बॉलीवुड सितारों की पत्नियों की लाइफ़ स्टाइल दिखायी जाएगी। इस शो का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मेटिक ने किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 03:20 PM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 04:17 PM (IST)
Fabulous Lives Of Bollywood Wives: जानें- नेटफ्लिक्स सीरीज़ से क्यों नाराज़ हैं मधुर भंडारकर, करण जौहर को भेज चुके हैं 5 नोटिस
फेबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स का पोस्टर। फोटो- ट्विटर/Dharmatic

नई दिल्ली, जेएनएन। मधुर भंडारकर और करण जौहर के बीच टाइटल विवाद गहराता जा रहा है। मधुर ने करण जौहर की कम्पनी धर्मा मूवीज़ को विभिन्न फ़िल्म संस्थाओं के ज़रिए चार नोटिस भेजे हैं। मधुर ने करण पर उनके नाम रजिस्टर्ड टाइटल Bollywood Wives को हड़पकर इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। 

loksabha election banner

मधुर ने चारों नोटिस ट्विटर के ज़रिए साझा किये हैं। उन्होंने बताया कि 19 नवम्बर से अब तक धर्मा मूवीज़ को 2 नोटिस IMPPA, एक नोटिस IFTDA और 2 नोटिस FWICE की ओर से भेजे गये हैं। ये सभी फ़िल्म इंडस्ट्री की आधिकारिक संस्थाएं हैं। ये नोटिस उनके फ़िल्म टाइटल बॉलीवुड वाइव्स का ग़लत और बदलाव के साथ इस्तेमाल करने के लिए भेजे गये हैं। मधुर ने यह भी बताया कि इनमें से किसी का जवाब ना तो संगठनों और ना ही उनके पास आया है। 

क्या है विवाद

13 नवम्बर को नेटफ्लिक्स ने रिएलिटी शो Fabulous Lives of Bollywood Wives का ट्रेलर रिलीज़ किया था, जिसमें बॉलीवुड सितारों की पत्नियों की लाइफ़ स्टाइल दिखायी जाएगी। इस शो का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मेटिक ने किया है, जो इंटरनेट के लिए कंटेंट बनाती है। अपूर्व मेहता धर्मेटिक के सीईओ और निर्माता हैं। शो में संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, सोहेल ख़ान की बेटर हाफ़ सीमा ख़ान, चंकी पांडेय की पत्नी भावना पांडेय और समीर सोनी की पत्नी और एक्ट्रेस नीलम कोठारी नज़र आएंगी। ट्रेलर में शाह रुख़ ख़ान और उनकी पत्नी गौरी ख़ान, संजय कपूर, समीर सोनी, अनन्या पांडेय, संजय कपूर भी नज़र आते हैं। शो नेटफ्लिक्स पर 27 नवम्बर को रिलीज़ किया जा रहा है।

ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद मधुर भंडारकर ने ट्वीट करके दावा किया था कि बॉलीवुड वाइव्स उनके अगले प्रोजेक्ट का टाइटल है, जिसे करण ने उनसे मांगा था, मगर मना करने पर उन्होंने इसे ट्वीक करके इस्तेमाल कर लिया। मधुर ने करण से गुज़ारिश की थी कि वो अपने टाइटल को बदल लें ताकि उनका प्रोजेक्ट ख़राब ना हो। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.