Move to Jagran APP

सचिन तेंदुलकर ने किया 'तूफ़ान' का रिव्यू, फ़रहान अख़्तर के किरदार को लेकर कही यह बात

तूफ़ान की कहानी मुंबई के डोंगरी इलाक़े में रहने वाले एक गुंडे अज्जू भाई यानी अज़ीज़ अली पर आधारित है जो इज़्ज़त कमाने के लिए बॉक्सर बनना चाहता है। परेश रावल बॉक्सिंग कोच के किरदार में हैं। मृणाल ठाकुर ने परेश रावल की बेटी का रोल निभाया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 16 Jul 2021 08:51 PM (IST)Updated: Sat, 17 Jul 2021 07:15 AM (IST)
सचिन तेंदुलकर ने किया 'तूफ़ान' का रिव्यू, फ़रहान अख़्तर के किरदार को लेकर कही यह बात
Sachin Tendulkar and Farhan Akhtar on poster. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने फ़रहान अख़्तर की फ़िल्म तूफ़ान का शॉर्ट रिव्यू किया है। सचिन ने यह रिव्यू अपनी इंस्टा स्टोरी में पोस्ट किया है। सचिन ने फ़िल्म की स्टार कास्ट की तारीफ़ भी की और इसे प्रेरणादायक बताया है।

loksabha election banner

सचिन ने लिखा- परेश रावल, फ़रहान अख़्तर, मृणाल ठाकुर और पूरी कास्ट ने बेहतरीन परफॉर्मेंसेज़ दी हैं। फ़िल्म देखने में मज़ा आया। फ़िल्म दिखाती है कि अपनी ऊर्जा को सही दिशा देने से कैसे महान काम किये जा सकते हैं। इस किरदार को जीने के लिए फ़रहान ने जो मेहनत की है, वो दिख रही है। बता दें, तूफ़ान 16 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो चुकी है। इस स्पॉर्ट्स फ़िल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है।

तूफ़ान की कहानी मुंबई के डोंगरी इलाक़े में रहने वाले एक गुंडे अज्जू भाई यानी अज़ीज़ अली पर आधारित है, जो इज़्ज़त कमाने के लिए बॉक्सर बनना चाहता है। परेश रावल बॉक्सिंग कोच के किरदार में हैं। मृणाल ठाकुर ने परेश रावल की बेटी और फ़रहान की प्रेमिका और पत्नी का किरदार निभाया है। 

फ़िल्म को मिल रहे सकारात्मक रिस्पॉन्स से फ़रहान अख़्तर भी ख़ुश हैं। उन्होंने सभी का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा- काश, मेरी टाइमलाइन पर तूफ़ान के लिए आपने जो प्यार जताया है। काश मैं सभी लोगों के प्यार का व्यक्तिगत तौर पर जवाब दे पाता। यह जान लीजिए कि मेरा दिल आपके लिए कृतज्ञता और प्यार से भरा है। शुक्रिया।

तूफ़ान पहले फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की महामारी को देखते हुए मेकर्स ने इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने का फै़सला किया था और तारीख़ निकाली गयी थी 21 मई,मगर उस दौरान देश में कोरोना महामारी शिखर पर थी। इसलिए फ़रहान, जो फ़िल्म के निर्माता भी हैं, ने फ़ैसला किया कि फ़िल्म हालात ठीक होने के बाद रिलीज़ करेंगे। इसके बाद तूफ़ान की नई रिलीज़ डेट 16 जुलाई रखी गयी थी।

यह भी पढ़ें: Toofaan Review: जानिए कैसी है फ़रहान अख़्तर, मृणाल ठाकुर और परेश रावल की यह फ़िल्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.