Move to Jagran APP

Bard Of Blood: बिलाल सिद्दीकी के इस नॉवल पर आधारित है इमरान हाशमी की वेब सीरीज़, कुछ ऐसी है कहानी

बड़े स्टार्स के साथ जुड़ी इस सीरीज़ की कहानी भी शानदार होने वाली है। यह वेब सीरीज़ बिलाल सिद्दीकी की नॉवल बार्ड ऑफ़ ब्लड पर आधारित है। इस नॉवल के वेब सीरीज़ वर्ज़न भी बन चुका है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Thu, 26 Sep 2019 03:34 PM (IST)Updated: Thu, 26 Sep 2019 05:33 PM (IST)
Bard Of Blood: बिलाल सिद्दीकी के इस नॉवल पर आधारित है इमरान हाशमी की वेब सीरीज़, कुछ ऐसी है कहानी
Bard Of Blood: बिलाल सिद्दीकी के इस नॉवल पर आधारित है इमरान हाशमी की वेब सीरीज़, कुछ ऐसी है कहानी

नई दिल्ली, जेएनएन। Bard Of Blood: नेटफ्लिकस ओरिजनल की नई वेब सीरीज़ 'बार्ड ऑफ़ ब्लड' को रिलीज़ होने अब 24 घंटे से भी कम का समय बचा है। सेक्रेड गेम्स के बाद इस वेब सीरीज़ से नेटफ्लिक्स और दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। इस बार नेटफ्लिक्स के ज़रिए इमरान हाशमी अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। काफी समय के बाद इमरान एक बार फिर एक्शन सीरीज़ या फ़िल्म में नज़र आ रहे हैं। यह सीरीज़ उनके लिए भी काफी अहम साबित होने वाली है, क्योंकि इससे वह सीरियल किसर की छवि को तोड़ सकते हैं।

loksabha election banner

शाह रुख़ ख़ान ने भी इस सीरीज़ के ज़रिए ही वह वेब सीरीज़ की दुनिया में कदम रखा है। लगभग 50 करोड़ के बजट में बनी इस सीरीज़ को शाह रुख़ ने ही प्रोड्यूस किया है। इतने सारे बड़े स्टार्स के साथ जुड़ी इस सीरीज़ की कहानी भी शानदार होने वाली है। यह वेब सीरीज़ बिलाल सिद्दीकी क नॉवल 'बार्ड ऑफ़ ब्लड' पर आधारित है। इस नॉवल का वेब सीरीज़ वर्ज़न कवर भी आ चुका है।

कुल 8 एपसोड्स की इस सीरीज़ का मुख्य किरदार कबीर आनंद (इमरान हाशमी) है, जो कि एक एक्स-रॉ एजेंट है। एजेंसी में हुए खराब व्यवहार की वज़ह से वह अपना काम छोड़कर शिक्षा के क्षेत्र में काम कर रहा है। अब वह प्रोफेसर है। वहीं, दूसरी ओर पाकिस्तान के बलूचिस्तान में भारत के कुछ एजेंट पकड़ लिए गए हैं, जिन्हे छोड़ने के लिए रॉ को एक ऐसे ही एजेंट की जरूरत है। इसके बाद रॉ वाले कबीर को मनाते हैं और वह पाकिस्तान में मौजूद स्लीपर एजेंट वीर (विनीत सिंह) के साथ मिलकर इसे मिशन को अंजाम देता है।

वेब सीरीज़ की कहानी इसी के इर्द-गिर्द बुनी गई है। कहानी में आपको भारत पाकिस्तान के राजनीतिक रिश्ते भी देखने को मिलेंगे। इसके अलावा इस सीरीज़ में जो एक और बात देखने को मिलेगी, वह है स्पाई की निजी ज़िंदगी। यह पहली बार नहीं है, इससे पहले नेटफ्लिक्स पर आई 'द स्पाई' और अमेज़न प्राइम की 'द फैमिली मैन' में भी स्पाई की निजी ज़िदंगी के बारे में डिटेल से बताया गया है। अब देखना है कि बिलाल सिद्दीकी यह कहानी दर्शकों को कितना पसंद आती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.