नई दिल्ली, जेएनएन। El Camino: नेटफ्लिक्स की फेमस सीरीज़ ब्रेकिंग बैड की कहानी के आगे के हिस्से को फ़िल्म के रूप में रिलीज़ किया गया है। इसमें जेसी पिंकमैन के जरिए कहानी को आगे बढ़ाया गया है।  नेटफ्लिक्स की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म 'एल कमिनो ए ब्रेकिंग बैड मूवी' रिलीज़ कर दी गई है। इसका इतंजार लोग काफी समय से कर रहे थे। लेकिन इस फ़िल्म के साथ एक समस्या है कि इसे समझने में उन लोगों को दिक्कत आ सकती है, जिन्होंने बाकी सीज़न नहीं देखे हैं। 

ऐसे में उनकी इस समस्या का समाधान इस फ़िल्म के लीड एक्टर एरोन पॉल ने किया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें इसके बारे में सब कुछ बताया गया है। मतलब जिन्होंने अभी तक ब्रेंकिग बैड के पांच सीज़न नहीं देखें हैं, वे इस वीडियो को देखकर प्लॉट समझ सकते हैं। इसके बाद इस नई फ़िल्म को भी देख सकते हैं। इस फ़िल्म को देखने के लिए पूरे सीज़न को समझना जरूरी है।

बता दें कि पूरे 6 साल के इतंजार के बाद अब एक बार फिर दर्शकों को जेसी पिंकमैन का किरदार देखने को मिलेगा। क्योंकि इससे पहले साल 2013 में इस सीरीज़ का अखिरी एपिसोड ऑन एयर हुआ था। ऐसे में जिन्होंने देखा है, उनके लिए भी सभी किरदारों को याद करना आसान नहीं है। ऐसे में वह यह वीडियो देखकर एक बार अपनी यादें ताजा कर सकते हैं। इस सीरीज़ के दो मुख्य किरदार थे। प्रोफेसर वॉल्टर (हाइज़नबर्ग) और जेसी पिंकमैन  को लेकर इस कहानी गढ़ी गई थी। आखिरी सीज़न में प्रोफेसर वॉल्टर की मौत हो जाती है।  इसके बाद  इस फ़िल्म में जेसी पिंकमैन के सहारे इसकी कहानी आगे बढ़ाई गई है।

इस नई फ़िल्म जेसी पिंकमैन पुलिस वालों से भागता नज़र आ रहा है। उसे अलास्का जाना है। वह अपने पैसों की तलाश में है। इसके लिए वह काफी संघर्ष कर रहा है। अब देखने की बात है कि वह इसमें कैसे सफल होता है। फिलहाल यह फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है।

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस