Move to Jagran APP

Most Awaited Next Seasons: ये हैं टॉप 11 वेब सीरीज़, जिनके अगले सीज़न का है बेसब्री से इंतज़ार

Eleven Most Awaited Web Series Next Season नेटफ्लिक्स की लैला सीरीज़ रिलीज़ के वक़्त विवादों में रही थी। हुमा कुरैशी ने लीड रोल निभाया था। पहले सीज़न में 6 एपिसोड्स थे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 13 May 2020 08:22 PM (IST)Updated: Mon, 18 May 2020 02:26 PM (IST)
Most Awaited Next Seasons: ये हैं टॉप 11 वेब सीरीज़, जिनके अगले सीज़न का है बेसब्री से इंतज़ार
Most Awaited Next Seasons: ये हैं टॉप 11 वेब सीरीज़, जिनके अगले सीज़न का है बेसब्री से इंतज़ार

नई दिल्ली, जेएनएन। हाल ही में अनुष्का शर्मा निर्मित वेब सीरीज़ पाताल लोक अमेज़न प्राइम पर आयी है। आलोचनाओं के बीच इस सीरीज़ की काफ़ी तारीफ़ की जा रही है। पालात लोक की कहानी में खोए दर्शकों को अब इसके दूसरे सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार है। आइए जानते हैं कि पाताल लोक के अलावा और कौन सी वेब सीरीज़ हैं, जिनके अगले सीज़न का दर्शकों को इंतज़ार है। 

loksabha election banner

1. घूल- नेटफ्लिक्स की हॉरर-थ्रिलर सीरीज़ घूल के पहले सीज़न में सिर्फ़ 3 एपिसोड्स रिलीज़ किये गये थे। कहानी को ऐसे मोड़ पर छोड़ा गया कि अगले भाग को लेकर दर्शकों में काफ़ी उत्सुकता है। राधिका आप्टे स्टारर इस सीरीज़ का निर्देशन पैट्रिक ग्राहम ने किया। 

2. लैला- नेटफ्लिक्स की यह सीरीज़ रिलीज़ के वक़्त विवादों में रही थी। एक ख़ास समुदाय के लोग इसमें दिखायी गयी कुछ चीज़ों से नाराज़ हुए। हुमा कुरैशी ने लीड रोल निभाया था। पहले सीज़न में 6 एपिसोड्स थे। दर्शकों को अब यह जानने की उत्सुकता है कि लैला, जोशी जी को मारने में कामयाब रही या नहीं। इस सीरीज़ का निर्देशन दीपा मेहता ने किया। 

3. टाइप राइटर- सुजॉय घोष निर्देशित हॉरर सीरीज़ टाइपराइटर भी दर्शकों के इंतज़ार की लिस्ट में है। पूरब कोहली, पलोमी घोष, जिसू सेन गुप्ता स्टारर इस सीरीज़ के अगले सीज़न को लेकर भी दर्शकों की उत्सुकता बरकरार है। नेटफ्लिक्स की इस सीरीज़ के पहले सीज़न में 5 ही एपिसोड्स थे। 

4. असुर- वूट पर आयी असुर के अगले सीज़न का इंतज़ार है। इस क्राइम-थ्रिलर की कहानी सीरियल किलिंग्स के केस को सुलझाने पर आधारित है। यह अरशद वारसी का डिजिटल डेब्यू है। वरूण सोबती, अनुप्रिया गोयनका और रिद्धि डोगरा ने अहम किरदार निभाये हैं। पहले सीज़न में 8 एपिसोड्स रिलीज़ किये गये। 

5. सेक्रेड गेम्स- नेटफ्लिक्स की इस बेहद लोकप्रिय सीरीज़ के 2 सीज़न आ चुके हैं। तीसरे सीज़न के बारे में कोई एलान तो नहीं किया गया, मगर दर्शकों को उम्मीद है कि अगला सीज़न आएगा, क्योंकि कहानी ऐसे मोड़ पर छोड़ी गयी है, जो ओपन एंडेड है। सैफ़ अली ख़ान और नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी की यह सीरीज़ विवादों में भी रही।

6. स्पेशल ऑप्स- प्राइम पर आयी केके मेनन स्टार स्पेशल ऑप्स ने दर्शकों के दिलों में जगह बनायी है। अब इस स्पाई सीरीज़ के दूसरे सीज़न का दर्शकों को इंतज़ार है। हिम्मत सिंह की कहानी किस तरफ़ जाती है, इसमें सभी की दिलचस्पी है।

इनके अगले सीज़न की हो चुकी है पुष्टि-

1. द फैमिली मैन- मनोज बाजपेयी स्टारर इस स्पाई सीरीज़ को ख़ूब तारीफ़ें मिलीं। अब इसके अगले सीज़न का इंतज़ार है। दर्शकों को मनोज के किरदार की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ़ दोनों के बारे में जानने की जिज्ञासा है। राज और डीके निर्देशित प्राइम की इस सीरीज़ के अगले सीज़न की शूटिंग शुरू हो गयी थी। पहले सीज़न में 10 एपिसोड्स थे।

2. बार्ड ऑफ़ ब्लड- इमरान हाशमी स्टारर इस स्पाई सीरीज़ के अगले सीज़न में कई राज़ से पर्दा उठना है। ख़ासकर, इमरान के दोस्त और कुलीग सोहम शाह वाले किरदार ने सस्पेंस बढ़ा दिया है। इसके अगले सीज़न का इंतज़ार है। इसे शाह रुख़ ख़ान ने प्रोड्यूस किया है। पहले सीज़न में 7 एपिसोड्स थे। रिभु दासगुप्ता ने निर्देशित किया था।

3. मिर्ज़ापुर- प्राइम की इस सीरीज़ के दूसरे सीज़न के लिए दर्शकों दिलोजान से इंतज़ार कर रहे हैं। पंकज त्रिपाठी, अली फ़ज़ल, दिव्येंदु शर्मा और विक्रांत मैसी स्टारर इस सीरीज़ की तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

4. फोर मोर शॉट्स प्लीज़- प्राइम की इस सीरीज़ के तीसरे सीज़न की घोषणा कर दी गयी है। पुरानी स्टार कास्ट के साथ तीसरा सीज़न नये एडवेंचर लेकर आएगा।

5. ब्रीद- प्राइम की इस सीरीज़ के पहले सीज़न में आर माधवन और अमित साध ने लीड रोल निभाये थे। दूसरे सीज़न में अभिषेक बच्चन नज़र आएंगे। अभिषेक का यह डिजिटल डेब्यू है। पहली सीज़न में आठ एपिसोड्स थे। इस क्राइम-थ्रिलर सीरीज़ को मयंक शर्मा ने डायरेक्ट किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.