नई दिल्ली, जेएनएन। The Family Man: मनोज बाजपेयी की पहली वेब सीरीज़ द फैमिली मैन को दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है। मिडिल क्लास मैन और वर्ल्ड क्लास स्पाई की स्टोरी लोगों को पसंद आ रही है, तो उसमें काम करने वाले किरदार भी छा रहे हैं। इस सीरीज़ में मनोज ने श्रीकांत तिवारी नाम के एक फैमिली मैन का किरदार निभाया है, जिसके दो बच्चे हैं, अथर्व (वेदांत सिन्हा) और धृति (महक ठाकुर)। इन दोनों के किरदार ने भी इस सीरीज़ में काफी अहम भूमिका निभाई है। अथर्व का 'माखनचोर' वाला डायलॉग काफी फेमस हो रहा है।

इस बीच मनोज बाजपेयी ने बताया कि इन दोनों बच्चों के साथ उनके काम करने का अनुभव कैसा रहा। अमेज़न प्राइम ने 'द फैमिली मैन रीयूनियन' नाम से एक इंटरव्यू रिलीज़ किया है। जिसमें मनोज बाजपेयी ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'मैं इससे पहले भी बच्चों के साथ काम कर चुका हूं। इससे पहले जब दिल्ली में थिएटर्स करता था, तब बच्चों के साथ खूब काम किया। मैंने उनके साथ काम करते हुए ये सीखा है कि बच्चों के साथ बड़ों जैसा व्यवहार नहीं करना चाहिए। आपको उन्हें यह बताना होता है कि आप उनके दोस्त हैं।'

उन्होंने यह बताया कि वह अथर्व (वेदांत सिन्हा) से लड़ाई भी करते थे। मनोज ने आगे कहा कि सीरीज़ में कई जगह मैं अथर्व से लड़ता हूं। ऐसा इसलिए हो सका क्योंकि ऑफ़ द कैमरा जो रिश्ते थे, वह ऑन द कैमरा उभरकर सामने आए। ऐसा करना बतौर एक्टर मेरे ऐसा करना काफी सही रहा। मनोज बताया कि बच्चे सबसे शानदार एक्टर होते हैं, क्योंकि उनकी कोई ख्वाहिश नहीं होते हैं और ना ही उनके काम करने का कोई नियम।

बता दें कि द फैमिली मैन 20 सितंबर को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई थी। इसमें मनोज वाजपेयी के अलावा प्रियामणि, शारिब हाशमी और नीरज माधव भी नज़र आए। वहीं, इस सीरीज़ को शोर इन सिटी फेम राज एंड डीके ने डायरेक्ट की है।

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप