नई दिल्ली, जेएनएन। अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई दृश्यम 2 ने सोशल मीडिया में धमाल मचा दिया है। फ़िल्म के सस्पेंस और थ्रिलर की जमकर तारीफ़ की जा रही है। क्रिकेटर आर आश्विन भी दृश्यम 2 के मुरीद हो गये हैं। आश्विन ने फ़िल्म देखने के बाद इसको लेकर ट्वीट किया, जिसके जवाब में मोहन लाल ने उनका शुक्रिया अदा किया। 

जीतू जोसेफ निर्देशित मलयालम फ़िल्म दृश्यम 2 अमेज़न प्राइम पर 19 फरवरी को स्ट्रीम की गयी थी। सीक्वल में पहली फ़िल्म के छह साल बाद के घटनाक्रमों को दिखाया गया है। नये आइपीएस अधिकारी थॉमस बास्टिन वरुण हत्याकांड की गोपनीय तरीक़े से जांच करवाते हैं और एक बार फिर जॉर्जकुट्टी और उसके परिवार पर मुसीबतें मंडराने लगती हैं, मगर मास्टर प्लानर जॉर्जकुट्टी फिर एक ऐसा दांव खेलता है कि बाज़ी एक बार फिर पलट जाती है और पुलिस मुंह देखती रह जाती है। आश्विन ने अपने ट्वीट में फ़िल्म के इसी ट्विस्ट का हवाला देते हुए लिखा- जब जॉर्जकुट्टी ने कोर्ट में वो ट्विस्ट क्रिएट किया तो मैं बहुत ज़ोरों से हंसा। अगर आप लोगों ने नहीं देखी है तो एक बार फिर दृश्यम से शुरू कीजिए। बेहद शानदार।

आश्विन के इस ट्वीट का मोहन लाल ने मंगलवार को जवाब देते हुए लिखा- हमारी फ़िल्म दृश्यम 2 देखने के लिए अपने व्यस्त शेड्यूल में से वक़्त निकालने और इसके बारे में चर्चा करने के लिए शुक्रिया। हमारे लिए यह बहुत मायने रखता है। आपके करियर के लिए बहुत शुभकामनाएं। दृश्यम 2 में मोहन लाल के साथ मीना, अनसिबा हसन और एस्थर अनिल ने मुख्य भूमिकाएं निभायी हैं।

दृश्यम 2013 में आयी थी। दृश्यम में दिखाया गया था कि बड़ी बेटी के हाथों आईपीएस अधिकारी गीता प्रभाकर के बेटे वरुण का क़त्ल हो जाने के बाद जॉर्जकुट्टी उसे छिपाने के लिए एक ऐसी कहानी बुनता है, जिसका तोड़ किसी के पास नहीं होता और सब कुछ समझते हुए भी पुलिस अधिकारी कुछ नहीं कर पाते। कोई सबूत ना होने की वजह से जॉर्जकुट्टी और उसके परिवार को पुलिस को छोड़ना पड़ता है। 

बता दें, दृश्यम को हिंदी सिनेमा में दिवंगत निर्देशक निशीकांत कामत ने इसी नाम से रीमेक किया था, जिसमें अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन और इशिता दत्ता ने मु्ख्य किरदार निभाये थे। यह फ़िल्म सफल रही थी और दृश्यम में 2 अक्टूबर को पणजी जाने वाला ट्विस्ट बहुत चर्चा में रहा था। इसको लेकर सोशल मीडिया में मीम्स की बाढ़ आ गयी थी। 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप