नई दिल्ली,जेएनएन। 'थॉर' के नाम से अपनी पहचान बना चुके क्रिस हेम्सवर्थ वापस भारत लौटन वाले हैं। वह अपनी आने वाली फ़िल्म ढाका की शूटिंग और प्रमोशन के लिए भारत आएंगे। ढाका एक नेटफ्लिक्स ओरिजनल फ़िल्म है, जिसकी शूटिंग इससे पहले भी भारत में हो चुकी है। इस फ़िल्म में हेम्सवर्थ के अलावा रणदीप हुड्डा, मनोज वाजपेयी और पकंज त्रिपाठी जैसे मझे हुए कलाकार भी नज़र आएंगे। इस फ़िल्म की कहानी कैडनेपिंग और एक्सटॉर्शन पर बेस्ड है, जिसे सैम हार्ग्रेव (Sam Hargrave) डायरेक्ट कर रहे हैं।

बता दें कि हेम्सवर्थ 20 अक्टूबर को मुबंई में कदम रखेंगे। इसके बाद वह एक सप्ताह की शूटिंग करेंगे। मिड-डे में छपी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि 20 अक्टूबर से अहमदाबाद और मुंबई में यूनिट ने एक सप्ताह के शूटिंग का प्लान किया है। बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार से सजी इस फ़िल्म के एक्टर्स को डेट दे दिए गए हैं। उम्मीद है कि थॉर फेम हेम्सवर्थ 20 अक्टूबर को शहर में आएंगे। एक्टर्स को अक्टूबर के आखिरी दो सप्ताह के लिए प्रोजेक्ट पर पूरी तरह से फोकस रहने को कहा गया है।

इसके अलावा इस रिपोर्ट में बताया गया है कि शूटिंग की उन जगह पर किया जाएगा, जहां पहली बार कवर किया गया था। इसमें धारावी, भायकलां और अहमदाबाद की कुछ स्थानों पर शूटिंग की जाएगी। वहीं, इस शूटिंग को 30 अक्टूबर से पहले खत्म करने का प्लान बनाया गया है। इसके अलावा दो दिन इंडोनेशिया में भी काम हो सकता है। बता दें कि इससे पहले भी इस फ़िल्म की शूटिंग भारत में हो चुकी है। पिछले साल नेटफ्लिक्स के इस प्रोजेक्ट की शूटिंग अहमदाबाद और मुंबई में हुई थी।

नेटफ्लिक्स पर इस फ़िल्म के आने के बाद ऐसा पहली बार होगा जब मनोज बाजपेयी ऑनलाइन डिजिटल फ़िल्म में नज़र आएंगे। हालांकि, वह इससे पहले अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज़ द फैमिली मैन में काम कर चुके हैं। वहीं, ढाका के जरिए रणदीप भी डिजिटल डेब्यू कर सकते हैं।

Photo Credit- Instagram

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप