नई दिल्ली, जेएनएन। अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाली राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की अपकमिंग फिल्म ‘छलांग’ का पहला गाना ‘केयर नहीं करदा’ आज रिलीज कर दिया गया है। गाने में नुसरत और राजकुमार राव के बीच एक क्यूट सी नोंकझोक होती दिख रही है। गाने में नुसरत भरूचा, राजकुमार से शिकायत कर रही हैं कि वो उनके केयर नहीं कर दा और राजकुमार बता रहे हैं कि वो उससे कितना प्यार करते हैं।

दोनों में साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं। इस गाने को आवाज़ दी है स्वीतज ब्रार और यो यो हनी सिंह ने। वहीं गाने को लिखा है अल्फाज, यो यो हनी सिंह व होमी दिलवाला ने। इतना ही नहीं गाने के म्यूज़कि भी हनी सिंह ने ही दिया है। देखें गाने का वीडियो।

‘केयर नहीं करदा’ के बारे में बाते करते हुए यो यो हनी सिंह कहते हैं, ‘लव रंजन (प्रोड्यूसर) किसी भी गाने को सिर्फ एक बारे में समझ जाते हैं, उन्हें यह पता होता है कि कौन सा गाना उनकी फिल्म में चलेगा और कौनसा नहीं। जब भी वो कोई गाना अपनी फिल्म के लिए चुनते हैं वो इस बात को सुनिश्चित करते हैं कि गाने की शूटिंग सही तरीके से हो। इस गाने को अल्फाज़ ने लिखा है और पंजाबी गायिका स्वीतज ब्रार ने इस गाने में अपनी आवाज़ दी है। छलांग के लिए इस गाने को चुनने के बाद मैने और होमी ने इस गाने के रैप को लिखा। यह गाना एक लड़के के बारे में है जो एक लड़की को समझा रहा है कि वो उसकी कितनी परवाह करता है जबकि लड़की ये सच नहीं मानती। मुझे बेहद खुशी है कि नुसरत भरूच भी इस गाने में हैं। दिल चोरी के बाद हम एक बार फिर से हमारा ये गाना हिट होगा’।

आपको बता दें कि ये फिल्म हंसल मेहता द्वारा निर्देशित है, जिसे गुलशन कुमार व भूषण कुमार ने प्रस्तुत किया है और अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग इसके प्रोड्यूसर हैं। फिल्म 13 नवंबर से अमेजन प्राइम विडियो पर रिलीज़ हो रही है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021