Move to Jagran APP

प्राइम वीडियो पर पहुंची सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की 'बंटी और बबली 2', देखिए OTT पर इस वीकेंड की लिस्ट

प्राइम वीडियो ने यशराज बैनर की कुछ चर्चित फिल्मों के ग्लोबल स्ट्रीमिंग राइट्स हासिल किये हैं। इनमें पृथ्वीराज जयेशभाई जोरदार और शमशेरा शामिल हैं। ये सभी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज के चार हफ्ते बाद प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर दी जाएंगी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 17 Dec 2021 12:45 PM (IST)Updated: Fri, 17 Dec 2021 12:45 PM (IST)
प्राइम वीडियो पर पहुंची सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की 'बंटी और बबली 2', देखिए OTT पर इस वीकेंड की लिस्ट
Bunty Aur Babli 2 streaming on prime video. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर इस वीकेंड को खास बनाने के लिए अब बंटी और बबली भी आ गये हैं। सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली 2 सिनेमाघरों में रिलीज के ठीक 28 दिन यानी चार हफ्ते बाद अमेजन प्राइम वीडियो पर पहुंच गयी है। फिल्म आज 17 दिसम्बर से प्लेटॉर्म पर स्ट्रीम कर दी गयी है। बंटी और बबली 2 का निर्देशन वरुण शर्मा ने किया है, जबकि निर्माता यशराज फिल्म्स है। यशराज फिल्म्स और प्राइम के बीच हुई लाइसेंसिंग डील के बाद प्लेटफॉर्म पर आने वाली यह पहली फिल्म है। प्राइम वीडियो ने यशराज बैनर की कुछ चर्चित फिल्मों के ग्लोबल स्ट्रीमिंग राइट्स हासिल किये हैं। इनमें पृथ्वीराज, जयेशभाई जोरदार और शमशेरा शामिल हैं। ये सभी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज के चार हफ्ते बाद प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर दी जाएंगी। 

loksabha election banner

बंटी और बबली 2 सिनेमाघरों में 19 नवम्बर को रिलीज हुई थी। यह 2005 में आयी बंटी और बबली का सिक्वल है, जिसमें अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी के साथ अमिताभ बच्चन लीड रोल्स में थे। बंटी और बबली 2 की कहानी दो अलग-अलग पीढ़ियों के ठगों के आपसी टकराव पर आधारित है। प्रीक्वल फिल्म जहां हिट थी, वहीं बंटी और बबली 2 सिनेमाघरों कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सकी।

प्राइम पर बंटी और बबली 2 के अलावा इस वीकेंड में आपके मनोरंजन के लिए नेटफ्लिक्स पर डिकपल्ड रिलीज हो रही है, जिसमें आर माधन और सुरवीन चावला लीड रोल्स में हैं। इस सीरीज का निर्देशन हार्दिक मेहता ने किया है, जबकि मनु जोसेफ इसक रचयिता हैं। नेटफ्लिक्स पर ही एक्शन- एडवेंचर फैंटेसी थ्रिलर वेब सीरीज द विचर का दूसरा सीजन स्ट्रीम किया गया है। इस सीरीज में हेनरी कैविल शीर्षक किरदार में नजर आते हैं।

जी 5 पर 420 IPC आ गयी है। इस फिल्म में विनोद मेहरा के बेटे रोहन विनोद मेहरा, विनय पाठक, रणवीर शौरी और गुल पनाग मुख्य भूमिकाओं में हैं। 420 IPC एक आर्थिक अपराध पर आधारित कोर्ट रूम ड्रामा है। फिल्म का लेखन-निर्देशन मनीष गुप्ता ने किया है। 

16 दिसम्बर को सोनी लिव पर शैक्षिक घोटाले पर बनी वेब सीरीज द व्हिसलब्लोअर सोनी लिव पर स्ट्रीम हो चुकी है। यह सीरीज व्यापम घोटाले से प्रेरित बतायी जाती है। इस सीरीज में रित्विक भौमिक घोटाले के व्हिसिलब्लोअर डॉ. संकेत के किरदार में नजर आएंगे। रवि किशन, सचिन खेड़ेकर, अंकित शर्मा और हेमंत खेर भी अहम किरदारों में दिखेंगे। मनोज पिल्लई ने निर्देशन किया है, जबकि अजय मोंगा ने लिखा और क्रिएट किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.