Move to Jagran APP

Broken But Beautiful 3 में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ सोनिया राठी ने किए कई बोल्ड सीन, अब एक्ट्रेस बोलीं- 'मैं बिल्कुल असहज नहीं थी'

एकता कपूर की वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल का तीसरा सीजन इन दिनों सुर्खियों में हैं। पहले दो सीजन के सफल होने के बाद फैंस इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 का ट्रेलर रिलीज हुआ

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 25 May 2021 04:55 PM (IST)Updated: Tue, 25 May 2021 05:26 PM (IST)
Broken But Beautiful 3 में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ सोनिया राठी ने किए कई बोल्ड सीन, अब एक्ट्रेस बोलीं- 'मैं बिल्कुल असहज नहीं थी'
अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला और अभिनेत्री सोनिया राठी, Instagram: soniarathee

नई दिल्ली, जेएनएन। एकता कपूर की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' का तीसरा सीजन इन दिनों सुर्खियों में हैं। पहले दो सीजन के सफल होने के बाद फैंस इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिससे दर्शकों ने काफी पसंद किया। ट्रेलर में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

loksabha election banner

ट्रेलर में इन दोनों के बीच कई रोमांटिक और बोल्ड सीन नजर आ रहे हैं। ऐसे में सोनिया राठी ने पर्दे पर ऐसे सीन करने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में रोमांटिक और बोल्ड सीन करते हुए उन्हें जरी भी अजीब या फिर असहज महसूस नहीं हुआ। यह बात सोनिया राठी ने अपने नए इंटरव्यू में कही है। उन्होंने अंग्रेजी वेबसाइट न्यूज 18 से बात की।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sonia Rathee (@soniarathee)

इस दौरान सोनिया राठी ने अपने करियर और 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में बोल्ड सीन्स को लेकर लंबी बात की। उन्होंने कहा, 'आखिरकार आप एक कहानी कह रहे हैं, वास्तविकता को चित्रित कर रहे हैं, और वास्तविकता में यही होता है। एक बार जब मेरे दिमाग में यह आया, तो यह किसी अन्य सीन की तरह लगा। यह महसूस नहीं किया था कि हे भगवान, मैं एक किस सीन कर रही हूं, या हे भगवान लोग क्या सोंचेंगे? यह एक कहानी है और यही वे करते हैं। हां, मैं इसको लेकर बिल्कुल भी असहज नहीं थी'।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sonia Rathee (@soniarathee)

इसके अलावा सोनिया राठी ने 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में अपने किरदार को लेकर और भी लंबी बात की है। आपको बता दें कि पहले दो सीजन की जोरदार सफलता के बाद, ऑल्ट बालाजी अपनी सबसे सफल फ्रैंचाइजी 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के तीसरे सीजन के साथ वापस लौट आया है। शो के लिए फैंस की बेकरारी को देखते हुए हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की ताजा की ऑन-स्क्रीन जोड़ी कमाल की नजर आई।

ट्रेलर में सिद्धार्थ शुक्ला के रॉ और बोल्ड अवतार ने उनके फैंस को दीवाना बना लिया है। जबकि ट्रेलर में सोनिया राठी की एक छोटी प्रेजेंस है, वह एक कलाकार के रूप में बहुत प्रॉमिसिंग नजर आई हैं। ब्रोकन बट ब्यूटीफुल - 3 विशाल मिश्रा, अमाल मल्लिक और अखिल सचदेवा के मूल साउंडट्रैक के साथ अधिक इंटेंस, अधिक ब्रोकन और अधिक ब्यूटीफूल होगा, जो निश्चित रूप से दर्शकों के दिलों को छू लेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.