नई दिल्ली, जेएनएन। ज़ी5 ओरिजिनल 'ब्रेक पॉइंट' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर कर दिया गया है। ब्रेक पॉइंट सात एपिसोड्स की डॉक्यू-ड्रामा वेब सीरीज़ है, जिसमें टेनिस लीजेंड लिएंडर पेस और महेश भूपति की दोस्ती और निजी रिश्तों पर रोशनी डाली गयी है। 

'ब्रेक पॉइंट' का निर्माण-निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी ने किया है। यह पहली बार है, जब टेनिस के ये दिग्गज अपनी संबंधों में आयी कटुता पर स्पष्ट और ईमानदार बातचीत करते दिखेंगे। ट्रेलर में टेनिस आइकन सानिया मिर्जा, बॉब ब्रायन, माइक ब्रायन समेत अन्य परिवार और दोस्तों को भी दिखाया गया है और ली-हेश की प्रतिष्ठित साझेदारी इसका हाइलाइट है। इस जोड़ी ने भारतीय टेनिस को वर्ल्ड मैप पर रखा और 1990 के दशक के अंत में उन्हें सबसे खतरनाक युगल जोड़ी करार कर दिया गया था।

लिएंडर पेस कहते हैं, "खुद को स्क्रीन पर देखना अनोखा अनुभव रहा है, लेकिन मुझे एहसास है कि बहुत कुछ कहा और अनुमान लगाया गया है और इसे स्पष्ट करने का इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता है कि इसे सीधे लोगों से बात की जाए। इसलिए, मुझे खुशी है कि हमें अपनी कहानी पहली बार बताने का मौका मिल रहा है और उम्मीद है कि दर्शक हमारी ऑन-कोर्ट साझेदारी की प्रशंसा करना जारी रखेंगे और ब्रेक-अप के हमारे कारणों का सम्मान करेंगे।"

महेश भूपति कहते हैं, “सभी साझेदारियां उथल-पुथल और उतार-चढ़ाव से गुजरती हैं और हमारी भी ऐसी रही है। दुनिया हमारी ऑन-कोर्ट साझेदारी के बारे में जानती है। यह पहली बार है कि उन्हें हमारे ऑफ-कोर्ट जीवन और संबंधों के बारे में पता चलेगा। हालांकि, इससे हमारी जीत और उपलब्धियां नहीं छीनी जानी चाहिए, क्योंकि हमारे मतभेदों के बावजूद, ली-हेश ने इतिहास रच दिया और हमें उस पर गर्व है।" ब्रेक पॉइंट का प्रीमियर एक अक्टूबर को ज़ी5 पर होगा और यह अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में उपलब्ध होगी। 

Edited By: Manoj Vashisth