Move to Jagran APP

'लव हॉस्टल' के ट्रेलर में दिखा बॉबी देओल का गुस्सैल और क्रूर अंदाज, वेलेंटाइन डे पर शाह रुख खान ने किया शेयर

लव हॉस्टल में बॉबी का किरदार एक कॉन्ट्रेक्ट किलर का है जो अपनी शर्तों पर काम करता है। हिंदी हार्टलैंड में स्थापित सामाजिक रस्मों-रिवाज के खिलाफ प्यार की बगावत की इस कहानी में विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा लीड रोल्स में हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 14 Feb 2022 03:51 PM (IST)Updated: Mon, 14 Feb 2022 08:54 PM (IST)
'लव हॉस्टल' के ट्रेलर में दिखा बॉबी देओल का गुस्सैल और क्रूर अंदाज, वेलेंटाइन डे पर शाह रुख खान ने किया शेयर
Bobby Deol Looks Angry and Ruthless in Love Hostel. Photo- Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान को बॉलीवुड का किंग ऑफ रोमांस कहा जाता है और वेलेंटाइन डे पर शाह रुख ने लगभग साढ़े चार महीनों बाद ट्विटर पर वापसी करते हुए लव हॉस्टल का ट्रेलर शेयर किया। लव हॉस्टल का निर्माण शाह रुख की कम्पनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और दृश्यम फिल्म्स ने किया है। लव हॉस्टल हिंदी हार्टलैंड में स्थापित एक लव स्टोरी है, जिसमें विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा के किरदारों का प्यार सामाजिक रस्मों-रिवाज के खिलाफ बगावत करता नजर आता है। 

loksabha election banner

शंकर रमन लिखित-निर्देशित फिल्म में विक्रांत और सान्या प्रेमी जोड़े के किरदारों में हैं, जो अपने प्यार को बचाने के लिए भाग रहे हैं, जबकि बॉबी देओल एक कॉन्ट्रेक्ट किलर के रोल में हैं, जो इन दोनों के पीछे पड़ा है। बॉबी का किरदार डागर इस ट्रेलर की हाइलाइट है। यह पहली बार है, जब चॉकलेटी किरदारों के लिए मशहूर रहे बॉबी इस अंदाज में नजर आ रहे हैं। बॉबी एक्शन तो पहले भी करते हैं, मगर डागर के किरदार में उनका लुक, गेटअप, भाषा और देह भाषा बिल्कुल अलग है। लव हॉस्टल 25 फरवरी को जी5 पर रिलीज की जाएगी। 

बॉबी ने अपने किरदार को लेकर कहा- "डागर एक ऐसा किरदार है, जिसकी अपनी विचारधारा है और जो कोई भी इसके खिलाफ जाता है, उसे उसके गुस्से का सामना करना पड़ता है। वह एक क्रूर कॉन्ट्रेक्ट किलर है। जिस तरह से कैरेक्टर लिखा गया था, वह मुझे पसंद आया, यह मेरे द्वारा पहले निभाये गये किसी भी कैरेक्टर से बिल्कुल अलग है।'' सान्या मल्होत्रा ​​ने लव हॉस्टल को एक शानदार और रोमांचक सफर बताया। वहीं, विक्रांत मैसी ने कहा कि यह एक ऐसी फिल्म है, जो रोमांस के साथ-साथ एक ऐसे कपल के बारे में है, जो बेकाबू ताकतों से भाग रहे हैं।

शाह रुख खान ने तोड़ा वनवास

लव हॉस्टल का ट्रेलर करने के साथ शाह रुख ने ट्विटर पर अपना लगभग साढ़े चार महीनों का वनवास खत्म किया है। उनके एकाउंट से पिछला ट्वीट 23 सितम्बर 2021 को किया गया था, मगर बेटे आर्यन खान के ड्रग केस में फंसने के बाद शाह रुख ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.