Move to Jagran APP

Black Widows: 'लक्ष्मी' के बाद इस सीरीज़ में नज़र आएंगे शरद केलकर, ये होंगे बाकी मेल लीड कलाकार

ज़ी5 अपने दर्शकों के लगातार फुलऑन एंटरटेनमेंट कर रहा है। इसी सिलसिले में हाल ही में ज़ी5 ने हाल ही में ‘ब्लैक विडोज़’ का पहला लुक जारी किया था जिसमें दर्शकों के साथ फीमेल लीड मोना सिंह शमिता शेट्टी स्वस्तिका मुखर्जी और राइमा सेन की झलक दिखाई गई थी।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 12:40 PM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 12:40 PM (IST)
Black Widows: 'लक्ष्मी' के बाद इस सीरीज़ में नज़र आएंगे शरद केलकर, ये होंगे बाकी मेल लीड कलाकार
Photo credit - Sharad and Aamir Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। ज़ी5 अपने दर्शकों के लगातार फुलऑन एंटरटेनमेंट कर रहा है। इसी सिलसिले में हाल ही में ज़ी5 ने हाल ही में ‘ब्लैक विडोज़’ का पहला लुक जारी किया था, जिसमें दर्शकों के साथ फीमेल लीड मोना सिंह, शमिता शेट्टी, स्वस्तिका मुखर्जी और राइमा सेन की झलक दिखाई गई थी। अब, प्लेटफॉर्म ‘ब्लैक विडोज़’ के मेल लीड किरदारों के नाम का भी खुलासा कर दिया है।

loksabha election banner

इस सीरीज़ में शरद केलकर (जतिन मल्होत्रा), परमब्रत चट्टोपाध्याय (पंकज मिश्रा), सब्यासाची चक्रवर्ती (बैरी सिंह ढिल्लों), आमिर अली (एडी) से लेकर फैसल मलिक (भोले), निखिल बामरी (जावेद), शहीब (रमिज़) लीड एक्टर की भूमिका में नज़र आएंगे। जतिन मल्होत्रा की भूमिका निभा रहे शरद केलकर कहते हैं, ‘पहली नज़र में, जतिन आदर्श व्यक्ति की तरह नज़र आता है, उन्होंने आज जो सफलता पाई है, उसे पाने के लिए जतिन ने कड़ी मेहनत की है। हालांकि, जैसे कहानी आगे बढ़ती है, दर्शकों को यह देखने मिलेगा कि उसका एक डार्क साइड है जिसे वह अपने परिवार से दूर रखता है। मैं सभी को यह दिखाने के लिए उत्साहित हूं’।

जांच टीम के प्रमुख की भूमिका निभा रहे बैरी यानी सब्यसाची चक्रवर्ती कहते हैं, ‘इस तरह के बेहतरीन कलाकारों का साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा। उम्मीद है कि मैं इस किरदार के साथ भी न्याय कर पाऊंगा’। परमब्रत चट्टोपाध्याय इस सीरीज़ में पुलिस वाले की भूमिका निभाते नजर आएंगे। एक्टर ने बताया, ‘ज़ी5 के टिक्की-टाका में एक विचित्र टैक्सी ड्राइवर की भूमिका निभाने के बाद, पंकज मिश्रा के साथ पुलिस की भूमिका में स्विच करना मेरे लिए पूरी तरह से यू-टर्न था। यह निश्चित रूप से सीरीज़ के लिए एक प्लॉट-ट्विस्टर होगा’।

एडी के रूप में नज़र आने वाले अभिनेता आमिर अली कहते हैं, ‘मैं एडी की भूमिका में ब्लैक विडोज़ में एक स्पेशल अपीयरेंस करूंगा। ब्लैक विडोज़ में एडी सबसे वल्नरेबल और वास्तविक किरदार है। उसकी मासूमियत का अपना आकर्षण है’। आपको बता दें बिरसा दासगुप्ता द्वारा निर्देशित ये सीरीज़ तीन सबसे अच्छे दोस्तों के इर्दगिर्द घूमती है जिन्होंने सोचा कि वे अपने क्रूर और अब्यूसिव पतियों की हत्या के अपराध से बच कर निकल सकती हैं। हालांकि, उनमें से एक (पति) बच जाता है और वो इन महिलाओं की तिकड़ी से बदला लेना चाहता है। ज़ी5 पर इस सीरीज़ को दिसंबर में प्रीमियर किया जाएगा।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Meet the calm force of the #BlackWidows. The #WomenOnTop are #ComingSoon

A post shared by ZEE5 Premium (@zee5premium) on

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The #WomenOnTop feel the weekend coming! #BlackWidows is Coming Soon! #FridayFeeling

A post shared by ZEE5 Premium (@zee5premium) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.