Move to Jagran APP

Bigg Boss की इस विनर का हुआ ये हाल, हॉस्पिटल में पोछा लगाते हुए PHOTO वायरल

बिग बॉस ओटीटी की समाप्ति हो चुकी है और सलमान खान के बिग बॉस 15 की शुरुआत जल्द होने वाली है। ऐसे में एक चौंकने वाली तस्वीर सामने आ रही है। बिग बॉस की एक विनर की ऐसी तस्वीर इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं...

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 30 Sep 2021 12:26 PM (IST)Updated: Thu, 30 Sep 2021 12:26 PM (IST)
Bigg Boss की इस विनर का हुआ ये हाल, हॉस्पिटल में पोछा लगाते हुए PHOTO वायरल
Image Source: Divya Agrawal Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस ओटीटी की समाप्ति हो चुकी है और सलमान खान के बिग बॉस 15 की शुरुआत जल्द होने वाली है। ऐसे में एक चौंकने वाली तस्वीर सामने आ रही है। बिग बॉस की एक विनर की ऐसी तस्वीर इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं जिसे देखकर लोग हैरान हैं। लोग ये समझ नहीं पा रहे कि आखिर उनका ये हाल हुआ कैसे। फोटो देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि इनका ऐसा रूप बनाया किसने। तो चलिए हम आपकी हेल्प करते हैं

loksabha election banner

वायरल हो रही है ये तस्वीर

दरअसल, तस्वीरों में नजर आ रही महिला कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल हैं। चौंकिए मत ये सच है कि ये दिव्या अग्रवाल ही हैं। और उन्होंने खुद अपनी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। एक्ट्रेस ने तस्वीर के साथ ये भी बताया कि ये नई वेब सीरीज में उनका लुक है। दिव्या का ये लुक देखकर ही लोगों का दिल दहल रहा है। दिव्या को ये गेटअप देने में एस्थेटिक मेकअप का सहारा लिया गया है।

डरावनी है ये तस्वीर

बता दें कि दिव्या अग्रवाल जल्द ही ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'कार्टेल' में इसी अवतार में नजर आईं हैं। तस्वीर देखकर लग रहा है कि वो अस्पताल में किसी सफाईकर्मी का करदार निभाया है। बिग बॉस ओटीटी में अपने ग्लैमर का जादू बेखेरने वाली दिव्या इस फोटो में खतरनाक नजर आ रही हैं। आखों के नीचे काले घेरे, बिखरे बाल उन्हें पहचान पाना सच में काफी मुश्किल है।  

 

View this post on Instagram

A post shared by Divya AmarSanjay Agarwal (@divyaagarwal_official)

बताया इस लुक का सच

वहीं दिव्या अग्रवाल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरजस्त तरीके से वायरल हो रही है। दिव्या ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सीरियल किलर वाइब्स। ये 'कार्टेल' पर मेरा पहला दिन था। घबराई, एक्साइटेड और हां पूरी तरह से कॉन्फीडेंट!' वैसे ये पहली बार नहीं इससे पहले भी दिव्या की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वो बुजुर्ग शख्स के गेटअप में दिख रहीं थीं। बड़े-मोटे चश्में के साथ उन्होंने सफेद शर्ट पहनी है और मूछो पर हाथ रखे नजर आ रही थीं। उनका ये लुक भी 'कार्टेल' के लिए था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.